whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Jio के बाद Airtel ने पेश किए फ्री OTT वाले Plans, एक्स्ट्रा डेटा के साथ मिलेंगे ढेरों बेनिफिट्स

Airtel Festive Offer Plans Benefits: जियो ने हाल ही में अपने एनिवर्सरी ऑफर्स पेश किए थे, जिसके बाद अब एयरटेल ने भी 3 नए फेस्टिव ऑफर्स का ऐलान किया है, जिसमें फ्री OTT सब्सक्रिप्शन मिल रहे हैं। साथ ही कंपनी प्लान्स के साथ एक्स्ट्रा डेटा भी दे रही है।
07:56 AM Sep 07, 2024 IST | Sameer Saini
jio के बाद airtel ने पेश किए फ्री ott वाले plans  एक्स्ट्रा डेटा के साथ मिलेंगे ढेरों बेनिफिट्स

Airtel Festive Offer Plans benefits: भारती एयरटेल अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए नए ऑफर के साथ त्योहारी सीजन के लिए कमर कस रहा है। जियो के बाद अब एयरटेल ने भी 6 सितंबर से 11 सितंबर 2024 तक लिमिटेड टाइम फेस्टिव ऑफर पेश किया है, जो कंपनी के 3 सबसे पॉपुलर प्रीपेड पैक में एक्स्ट्रा बेनिफिट्स दे रहा है। अगर आप जल्द ही रिचार्ज करने वाले हैं तो यह मौका बिलकुल भी मिस न करें। इसमें आपको एक्स्ट्रा डेटा, वॉयस और OTT बेनिफिट्स मिलते हैं। चलिए इसके बारे में जानें...

Airtel Festive Offer: Plans, benefits

इस त्योहारी लाइनअप में पहला प्लान 979 रुपये का है, जो यूजर्स को हर दिन 2GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल और एयरटेल की Xstream प्रीमियम सर्विस के जरिए 22 से ज्यादा OTT प्लेटफॉर्म का एक्सेस मिलता है। 84 दिन के लिए वैलिड इस पैक में अब एक्स्ट्रा 10GB डेटा कूपन भी मिल रहा है, जो 28 दिन के लिए वैध है।

Airtel Festive Offer: 84 वाला प्लान

अगला प्लान 1,029 रुपये का है, जो एंटरटेनमेंट लवर्स के लिए बनाया गया है। इस प्लान में हर दिन 2GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है, जो 84 दिन के लिए वैलिड है। फेस्टिव ऑफर में Airtel ने Xstream Premium पर 22 OTT प्लेटफॉर्म का एक्सेस भी दिया है, जो एक्स्ट्रा 10GB डेटा कूपन देता है। यह प्लान उन यूजर्स के लिए बेस्ट है, जो डेटा और एंटरटेनमेंट का डबल मजा चाहते हैं।

Image

ये भी पढ़ें: क्यों इन यूजर्स को कहना होगा WhatsApp को अलविदा? 54 दिनों में बंद होगा App!

Airtel Festive Offer: एक साल वाला प्लान

जो लोग लंबी वैलिडिटी वाला प्लान चाहते हैं, उनके लिए Airtel का 3,599 रुपये का एनुअल प्लान बेहतर है। इसमें 2GB डेली डेटा, अनलिमिटेड कॉल और पूरे एक साल के लिए Xstream Premium के जरिए 22 OTT प्लेटफॉर्म का फ्री एक्सेस मिलेगर। Plans को और भी बेहतर बनाने के लिए, यूजर्स को 28 दिन के लिए 10GB डेटा कूपन भी मिलेंगे, जो उन लोगों के लिए एकदम सही है, जो बार-बार डेली लिमिट खत्म होने से परेशान हो जाते हैं। Airtel का लिमिटेड टाइम फेस्टिव ऑफर सभी तरह के एक्स्ट्रा बनेफिट्स दे रहा है, जिससे आप पूरे सीजन में मनोरंजन और ज्यादा डेटा का मजा ले सकते हैं।

Jio 8th Anniversary Offer

दूसरी तरफ जियो अपनी 8वीं सालगिरह मना रहा है, जिसके तहत कंपनी ने 3 प्रीपेड प्लान 899 रुपये, 999 रुपये और 3,599 रुपये में पेश किए हैं। इसमें आपको एक्स्ट्रा डेटा, ओटीटी और डिस्काउंट मिल रहा है। इन प्लान में यूजर्स को 175 रुपये का ओटीटी पैक फ्री में मिल रहा है, जिसमें 10 ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ-साथ 10 जीबी डेटा वाउचर शामिल है, जो 28 दिन के लिए वैध है।

इसके अलावा, जियो ने 2,999 रुपये या उससे अधिक के ऑर्डर पर फ्लैट 500 रुपये की छूट देने के लिए एजियो के साथ पार्टनरशिप की है। जियो यूजर्स इन प्लान्स में 3 महीने की जोमैटो गोल्ड मेंबरशिप भी फ्री में ले सकते हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो