खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Airtel दे रहा है T20 World Cup देखने का मौका, जानें 3 खास रिचार्ज प्लान 

Airtel New Recharge Plans with T20 World Cup Benefits: दुनिया के सबसे बड़े टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट को आप एयरटेल के खास रिचार्ज प्लान के जरिए देख सकते हैं, आइए जानते हैं कितने रुपये तक के रिचार्ज के साथ आपको टी20 वर्ल्ड कप क्रिकेट देखने का मौका मिल रहा है? साथ ही कौन-कौन सी सुविधाओं का फायदा दिया जा रहा है?
12:08 PM Jun 05, 2024 IST | Simran Singh
एयरटेल का सस्ता रिचार्ज प्लान
Advertisement

Airtel New Recharge Plans with T20 World Cup Benefits: क्या आप टी20 वर्ल्ड कप देखना चाहते हैं? अगर हां, तो इसके लिए आप देश की दूसरी सबसे प्रसिद्ध टेलीकॉम कंपनी एयरटेल के खास रिचार्ज प्लान को अपना सकते हैं। एयरटेल की ओर से अपने 3 रिचार्ज प्लान के साथ दुनिया के सबसे बड़े टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट को देखने का मौका दिया जा रहा है। इसके अलावा प्लान के साथ अन्य सुविधाओं का भी फायदा दिया जा रहा है।

Advertisement

रिचार्ज के साथ टी20 वर्ल्ड कप का मजा

एयरटेल की ओर से हाल ही में तीन रिचार्ज प्लान लॉन्च (Airtel Recharge Plans) किए गए हैं, जो मुफ्त डिज्नी प्लस हॉटस्टार प्लान (Disney Hotstar Plans) के साथ आता है। ऐसे में यूजर्स को दुनिया के सबसे बड़े टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट को देखने का भी मौका मिलेगा। कंपनी के ये तीनों रिचार्ज प्लान पोस्टपेड, प्रीपेड, ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए हैं।

Airtel Rs 499 Recharge Plan

एयरटेल के नए रिचार्ज प्लानों की लिस्ट में सबसे पहला रिचार्ज 500 रुपये से कम का है। इसकी कीमत 499 रुपये है, जो 28 दिनों की वैधता के साथ आता है। आपको रिचार्ज के साथ Disney Hotstar का मुफ्त में फायदा मिलता है। 3 महीने के सब्सक्रिप्शन का बेनिफिट दिया जाता है। इसके अलावा यूजर्स 20 OTT प्लेटफॉर्म का यूज कर सकते हैं। प्लान के साथ Airtel Xstream Play का फायदा भी मिलता है। प्लान के साथ 3GB हाई स्पीड डेटा का फायदा भी मिलता है।

ये भी पढ़ें- Recharge Plan: 70 दिनों की वैधता वाला सस्ता रिचार्ज प्लान!

Advertisement

Airtel Rs 839 Recharge Plan

इसके अलावा एयरटेल का एक रिचार्ज प्लान 84 दिनों की वैधता के साथ है। 839 रुपये में 3 महीने के लिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार, एयरटेल एक्सस्ट्रीम प्ले का बेनिफिट दिया जा रहा है। प्लान के साथ डेली 2GB डेटा और 20 ओटीटी प्लेटफॉर्म का फायदा दिया जाता है।

Airtel Rs 3359 Recharge Plan

लंबी वैधता का रिचार्ज प्लान चाहते हैं तो एयरटेल की ओर से 356 दिन यानी 1 साल की वैधता वाला प्लान ऑफर किया जा रहा है। इस रिचार्ज प्लान की कीमत 3359 रुपये का है। रोजाना 2.5GB डेटा का फायदा मिलता है। इसके अलावा प्लान के साथ 1 साल के लिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार का फायदा मिलता है।

ये भी पढ़ें- Airtel के 5 सस्ते डेटा Recharge Plans! 

Advertisement
Tags :
airtelAirtel Recharge PlansRecharge Plan:Recharge Plans
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement