चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Airtel Plan Hike: एयरटेल ने बढ़ाया अपना सस्ते ट्रैफिक प्लान का दाम! 28 दिन के लिए करना होगा इतना भुगतान

11:21 AM Jan 25, 2023 IST | Simran Singh
Advertisement

Airtel Plan Hike: देश में तीन टेलीकॉम प्रमुख कंपनियां हैं, जिनमें रिलायंस जियो, भारती एयरटेल और वोडाफोन आइडिया का नाम शामिल है। इन तीनों कंपनियों का एक दूसरे मुकाबला होता रहता है। जियो और एयरटेल खासतौर पर अपने प्लानों से एक दूसरे को टक्कर देते नजर आते हैं।

Advertisement

अगर आप एयरटेल यूजर हैं तो आपके लिए एक बुरी खबर हो सकती है क्योंकि कंपनी ने अपने एक टैरिफ प्लान की कीमत बढ़ाने का ऐलान कर दिया है। ऐसे में कंपनी का सबसे सस्ता प्लान अब महंगा होने जा रहा है। हालांकि, इस प्लान की कीमत चुनिंदा क्षेत्रों में बढ़ाई गई है। आइए जानते हैं कि किस प्लान की कीमत बढ़ाई गई है और ये प्लान कहां-कहां पर महंगा होगा।

और पढ़िए –Smartphone चार्ज करने के लिए नहीं खर्च होगी बिजली! घर ले आएं ये डिवाइस

Airtel Prepaid Plan Price Hike 

एयरटेल की ओर से अपने एंट्री लेवल प्लान की कीमत बढ़ा दी गई है। ऐसे में अब 99 रुपये का सबसे सस्ता प्लान महंगा हो गया है। इसकी कीमत अब 155 रुपये कर दी गई है। ऐसे में अब आपको 28 दिनों की वैधता वाला ये प्लान 99 रुपये की जगह 155 रुपये का पड़ेगा। फिलहाल, इसे कुछ सर्किलों के लिए उपलब्ध किया गया है।

Advertisement

Airtel Plan Hike Rs 155 Recharge Availability

उत्तर प्रदेश पश्चिम, बिहार, कर्नाटक,आंध्र प्रदेश समेत सात सर्किलों में 99 रुपये का प्लान 155 रुपये का कर दिया गया है। कंपनी की ओरे से महीनों पहले ओडिशा और हरियाणा में प्लान को खत्म कर दिया गया था। दरअसल, कंपनी की ओर से अपना 99 रुपये वाला सस्ता प्लान बंद कर दिया गया है।

Airtel Rs 155 Plan Benefits Details in Hindi

एयरटेल का 155 रुपये वाला प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग, 300 SMS और 1 जीबी डेटा के साथ आता है। ये अब कंपनी का एंट्री लेवल प्लान हो गया है। जम्मू और कश्मीर, राजस्थान, उत्तर पूर्व और हिमाचल प्रदेश में भी प्लान की कीमत 99 रुपये की जगह 155 रुपये हो गई है। जल्द कंपनी इसे पूरे भारत में रोल आउट कर देगी। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है।

और पढ़िए – गैजेट्स से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ेंं

Ambien

Advertisement
Tags :
airtel 155 plan detailsairtel plans hikeAirtel Prepaid Plan Price Hikeairtel recharge planAirtel Rs 155 PlanAirtel Rs 99 Plan HikeBharti AirtelTelecom
Advertisement
Advertisement