खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Airtel, Jio और Vi के इन प्लान्स में 160 देशों में चलेगा इंटरनेट, होगी लंबी बातें

Airtel Vs Jio Vs Vi International Roaming Plans: अगर आप भी देश से बाहर घूमने जा रहे हैं? तो Airtel, Jio और Vi के इन प्लान्स को एक बार जरूर चेक कर लें।
01:32 PM Aug 05, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Airtel Vs Jio Vs Vi International Roaming Plans: क्या आप भी विदेश घूमने जाने की प्लानिंग कर रहे हैं? अगर हां, तो एयरटेल, जियो और वीआई के इंटरनेशनल रोमिंग प्लान्स एक बार जरूर चेक कर लें। ये प्लान्स भारतीयों को अपने फोन नंबर एक्टिव रखते हुए दुनिया भर में 160 से ज्यादा अलग-अलग देशों में बिना किसी रुकावट के इंटरनेट और कॉलिंग का मजा दे रहे हैं। इंटरनेशनल रोमिंग प्लान के साथ रिचार्ज करके, यात्री भारत में अपने परिवार और दोस्तों से जुड़े रह सकते हैं। इन प्लान्स में बिना परेशानी के आप हाई-स्पीड इंटरनेट का यूज कर सकते हैं। चलिए 2024 में एयरटेल, जियो और वीआई के कुछ सबसे पॉपुलर इंटरनेशनल रोमिंग प्लान्स के बारे में जानें...

Advertisement

सबसे सस्ते इंटरनेशनल रोमिंग प्लान

एयरटेल, जियो और वीआई डेटा और कॉलिंग दोनों बेनिफिट्स या सिर्फ डेटा बेनिफिट्स के साथ इंटरनेशनल रोमिंग प्लान पेश करते हैं। जियो का सबसे किफायती प्लान 499 रुपये प्रतिदिन से शुरू होता है, जिसमें 250 एमबी डेटा और 24 घंटे के लिए भारत में 100 मिनट कॉलिंग की सुविधा मिलती है। साथ ही कंपनी एक 1,499 रुपये वाला प्लान भी पेश कर रही है जिसमें 14 दिनों की वैधता, 1 जीबी डेटा और भारत में 150 मिनट कॉलिंग बेनिफिट्स मिलते हैं।

Airtel के इंटरनेशनल रोमिंग प्लान

एयरटेल के सबसे किफायती इंटरनेशनल रोमिंग प्लान की कीमत 648 रुपये प्रतिदिन है, जिसमें 500 एमबी डेटा और भारत में 100 मिनट कॉलिंग की सुविधा मिलती है। कंपनी एक 899 रुपये वाला प्लान भी पेश कर रही है जिसमें 10 दिन वैलिडिटी, 1 जीबी डेटा और भारत में 100 मिनट कॉलिंग की सुविधा मिलती है।

Advertisement

ये भी पढ़ें : Recharge Plan: सिर्फ 349 रुपये में मिलेगा 56GB डेटा, दिन भर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ OTT का मजा

Vi के इंटरनेशनल रोमिंग प्लान

वीआई के एक दिन के प्लान की कीमत 695 रुपये है और इसमें 1 जीबी डेटा के साथ भारत में 120 मिनट कॉलिंग की सुविधा मिलती है। 995 रुपये में आप 500 एमबी डेटा और 150 मिनट कॉलिंग के साथ 7 दिनों की वैलिडिटी ले सकते हैं। सभी प्लान में से, जियो सबसे ज्यादा वैल्यू देता है, जिसमें कम कीमत पर ज्यादा बेनिफिट्स मिलते हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Airtel vs Jio vs ViVI International Roaming Plan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement