चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Akshaya Tritiya 2024: PhonePe से डिजिटल गोल्ड खरीदने पर मिलेगा 2000 रुपये का Cashback

Akshaya Tritya Cashback offer on PhonePe : क्या आप भी अक्षय तृतीया पर इस बार डिजिटल गोल्ड खरीदने का सोच रहे हैं तो आपके लिए PhonePe खास ऑफर लाया है जिससे आप सोने की खरीदारी पर 2000 रुपये तक बचा सकते हैं।
11:45 AM May 09, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Akshaya Tritiya 2024: फिनटेक प्लेटफॉर्म PhonePe ने अक्षय तृतीया 2024 को सेलिब्रेट करने के लिए एक स्पेशल कैशबैक ऑफर की घोषणा कर दी है। जी हां, 10 मई को, PhonePe यूजर्स 24k डिजिटल गोल्ड की खरीद पर 2,000 रुपये तक का कैशबैक ले सकते हैं। हालांकि यह ऑफर कम से कम 1,000 रुपये की खरीदारी करने पर ही वेलिड होगा। खरीदारी के लिए आप यूपीआई, यूपीआई लाइट, क्रेडिट और डेबिट कार्ड, वॉलेट और गिफ्ट कार्ड सहित किसी भी पेमेंट मेथड्स का इस्तेमाल कर सकते हैं।

Advertisement

PhonePe पर Akshaya Tritiya कैशबैक ऑफर का लाभ कैसे उठाएं?

ये भी पढ़ें : AC चलाते समय भूलकर भी न करें ये 5 गलतियां, बम की तरह हो सकता है ब्लास्ट

गिफ्ट कार्ड बैलेंस में दिखेगा कैशबैक

सोना खरीदने के तुरंत बाद आपका अपडेट किया गया गोल्ड बैलेंस PhonePe ऐप पर दिखाई देगा। लेनदेन सफल होने के बाद, आपको अपने PhonePe गिफ्ट कार्ड बैलेंस में कैशबैक देखने को मिल जाएगा।

Advertisement

CaratLane Stores पर ऑफर

कैशबैक ऑफर के अलावा, PhonePe कैरेटलेन स्टोर्स पर खास डिस्काउंट ऑफर भी दे रहा है। डिजिटल गोल्ड को रिडीम करने वाले ग्राहकों के लिए भी कंपनी खास ऑफर लाई है। यह ऑफर 12 मई तक वेलिड है जहां PhonePe यूजर्स सोने के सिक्कों पर 2% की छूट, Unstudded ज्वेलरी पर 4% की छूट और Studded Jewelry पर 10% की छूट मिल रही है। शुक्रवार, 10 मई 2024 को अक्षय तृतीया है। यह दिन सोना खरीदने के लिए शुभ माना जाता है।

Advertisement
Tags :
Akshaya TritiyaPhonePe
Advertisement
Advertisement