खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Amazon और Flipkart पर Diwali से 1 महीने पहले ऑफर्स का धमाका, 80% तक छूट के साथ मिलेंगे टीवी, फ्रिज और भी बहुत कुछ!

Amazon and Flipkart Sale Date: अमेजन पर ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल और फ्लिपकार्ट पर बिग बिलियन डेज सेल शुरू होने वाली है। इस दौरान आपको ढेरों सामान तगड़े छूट के साथ मिल सकेंगे, आइए सेल के दौरान मिलने वाली छूट के बारे में जानते हैं।
05:36 PM Sep 16, 2024 IST | Simran Singh
अमेजन और फ्लिपकार्ट पर सेल
Advertisement

Amazon and Flipkart Sale Date: गणेश चतुर्थी के साथ ही त्योहारी सीजन की शुरुआत हो जाती है। तरह-तरह की चीजों की खरीदारी भी शुरू हो जाती है। दिवाली से पहले घर की सजावट भी शुरू हो जाती है। इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स को खरीदने के लिए हम में से कई लोग दिवाली के माह ऑफर का इंतजार भी करते हैं, लेकिन इस बार दोनों प्रसिद्ध ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन और फ्लिपकार्ट ने पहले ही ऑफर्स का धमाका कर दिया है।

Advertisement

जी हां, आगामी दिनों में अमेजन और फ्लिपकार्ट पर सेल शुरू होने वाली है। इस दौरान दोनों ही प्लेटफॉर्म पर तगड़ी छूट के साथ इलेक्ट्रॉनिक से लेकर मोबाइल फोन समेत अन्य सामान उपलब्ध होंगे। आइए जानते हैं कि अमेजन और फ्लिपकार्ट पर कौन सी सेल शुरू होगी और इस दौरान क्या कुछ छूट के साथ मिलेगा।

Amazon Great Indian Festival 2024 Sale Date

अमेजन पर ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल की शुरुआत होने वाली है। इस सेल की शुरुआत 29 सितंबर 2024 से होगी। दिवाली से पहले ही ग्राहकों को सेल के दौरान आईफोन से लेकर टीवी, फ्रिज और AC आदि पर भारी डिस्काउंट मिल सकेगा।

ये भी पढ़ें:- अमेजन पर OnePlus समेत इन Smartphones पर मिलेगा तगड़ा डिस्काउंट

Advertisement

Flipkart Big Billion Days Sale Date 2024

बात करें फ्लिपकार्ट की तो अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल से पहले 27 सितंबर 2024 सेल शुरू हो जाएगी। फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल में ग्राहकों को इलेक्ट्रॉनिक्स पर तगड़े ऑफर्स मिलने वाले हैं।

Upcoming Amazon and Flipkart Sale Offers

फ्लिपकार्ट और अमेजन दोनों पर ऑफर्स की बहार रह सकती है। इस दौरान आईफोन के कई मॉडल्स छूट के साथ मिल सकते हैं। अन्य स्मार्टफोन पर भी भारी छूट मिल सकती है। जबकि, 43-इंच, 55-इंच और 65-इंच वाले स्मार्ट टीवी भी आकर्षक छूट के साथ लिस्टेड रहेंगे। इलेक्ट्रॉनिक्स पर 60 से 80 प्रतिशत तक छूट मिल सकती है। एयर कंडीशनर, वॉशिंग मशीन, फ्रिज आदि पर आपको एक्सचेंज के साथ बैंक ऑफर भी मिलेगा। अमेजन और फ्लिपकार्ट दोनों अपने ग्राहकों को बैंक कार्ड ऑफर्स के तहत 10 प्रतिशत तक कैशबैक या डिस्काउंट दे सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल में iPhone मिलेगा वनप्लस से भी सस्ता

Open in App
Advertisement
Tags :
AmazonAmazon Vs Flipkart Best Sale OfferFlipkart Saleutility news
Advertisement
Advertisement