होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Amazon दिवाली सेल में धड़ाम गिरा iPhone 13 का Price, भूलकर भी मिस न करें डील

Amazon Diwali Sale Discount on iPhone 13: अमेजन की दिवाली सेल में iPhone 13 का प्राइस काफी ज्यादा कम हो गया है जो इसे एक जबरदस्त डील बना देता है। नया आईफोन खरीदने की सोच रहे लोगों के लिए ये बेस्ट डील है।
03:17 PM Oct 20, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Amazon Diwali Sale Discount on iPhone 13: अमेजन पर इन दिनों ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल का दिवाली एडिशन जारी है जिसमें कई फोन, लैपटॉप, टैबलेट पर बंपर छूट मिल रही है। इस सेल के दौरान iPhone पर तो महा डिस्काउंट ऑफर्स चल रहे हैं। जी हां, 2021 में लॉन्च हुआ iPhone 13 इस वक्त सबसे कम प्राइस में मिल रहा है। आप इस वक्त इस डिवाइस को बिना किसी ऑफर के सिर्फ 42,999 रुपये में अपना बना सकते हैं जबकि ऑफर्स के साथ इसका प्राइस 39,999 रुपये हो जाता है। चलिए इस डील के बारे में विस्तार से जानें...

Advertisement

iPhone 13 पर डिस्काउंट ऑफर

अमेजन सेल के दौरान Apple iPhone 13 इस वक्त प्लेटफॉर्म पर 42,999 रुपये में लिस्टेड है। फोन पर इंस्टेंट डिस्काउंट ऑफर भी मिल रहा है जहां से आप Axis Bank Credit कार्ड के जरिए डिवाइस पर 1750 रुपये तक बचा सकते हैं। डिवाइस पर 40,450 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है लेकिन ये आपके पुराने फोन की कंडीशन पर डिपेंड करता है। जहां से आप किसी ओल्ड फोन पर 5 से 10 हजार रुपये तक बचा सकते हैं। इन ऑफर्स के साथ फोन का प्राइस काफी कम हो जाता है।

ये भी पढ़ें : Flipkart Diwali Sale में सिर्फ 6,699 रुपये में मिल रहे हैं 32 इंच Smart TV, देखें 3 बेस्ट डील्स

Advertisement

Apple iPhone 13 के फीचर्स  

Apple ने 2021 में iPhone 13 को 69,990 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया था। यह iPhone मॉडल 5 कलर ऑप्शन में आता है और इसमें सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले है। iPhone 13 Pro ProMotion को भी सपोर्ट करता है जो बेहतर डिस्प्ले एक्सपीरियंस ऑफर करता है क्योंकि यह 120Hz तक अडैप्टिव रिफ्रेश रेट को एडजस्ट करता है लेकिन iPhone 13 में ये सुविधा नहीं है लेकिन ओवरऑल फोन काफी शानदार है।

A15 चिपसेट से है लैस

iPhone 13 A15 बायोनिक चिप से लैस है, जिसमें लगभग 15 बिलियन ट्रांजिस्टर हैं, जिसमें 2 हाई-परफॉर्मेंस कोर और 4 हाई-एफिशिएंसी कोर हैं। इस iPhone में बेहतर लो-लाइट फोटोग्राफी के लिए बड़े सेंसर और सेंसर-शिफ्ट OIS के साथ एक वाइड कैमरा भी है। Apple ने इस स्मार्टफोन में स्मार्ट HDR 4 और बेहतर नाइट मोड सहित कई मोड्स को ऐड किया है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Amazon Diwali SaleAmazon iPhone 13 DealsApple iPhone 13
Advertisement
Advertisement