खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Amazon सेल में OnePlus 12 पर बंपर छूट! मिल रहा है 12 हजार रुपये सस्ता

OnePlus 12 Discount Offer: अमेजन पर इस वक्त बड़ी सेल चल रही है जिसमें OnePlus के स्मार्टफोन पर बंपर डिस्काउंट मिल रही है। लेटेस्ट सीरीज के फोन पर आप इस वक्त 12 हजार रुपये की छूट ले सकते हैं।
10:20 PM Aug 07, 2024 IST | Sameer Saini

OnePlus 12 Discount Offer: इस वक्त अमेजन पर Great Freedom Day सेल जारी है जहां कई पॉपुलर स्मार्टफोन्स पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। सेल में OnePlus के फोन भी कम कीमत पर बिक रहे हैं, वहीं OnePlus 12 पर ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म सबसे जबरदस्त डील दे रहा है। अगर आप भी कोई फ्लैगशिप फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो इस डील के बारे में जरूर जान लें...

OnePlus 12 पर डिस्काउंट ऑफर  

Amazon Great Freedom Day सेल के दौरान OnePlus 12 की शुरुआती कीमत 59,999 रुपये हो गई है। यह एक बेहतरीन डील है क्योंकि Amazon इस OnePlus फ्लैगशिप फोन पर बिना किसी शर्त के भारी छूट दे रहा है। OnePlus 12 को इस साल की शुरुआत में भारत में 64,999 रुपये में लॉन्च किया गया था, जिसका मतलब है कि उपभोक्ताओं को सीधे 5,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है।

OnePlus 12 पर बैंक ऑफर

SBI बैंक क्रेडिट कार्ड पर 6,000 रुपये की एक्स्ट्रा छूट भी मिल रही है, जिससे OnePlus 12 की कीमत कम होकर 53,999 रुपये हो जाती है। अगर आप EMI ऑप्शन चुनते हैं, तो आप 7,000 रुपये की छूट ले पाएंगे, जिससे उसी बैंक कार्ड ऑफर के साथ कीमत 52,999 रुपये हो जाएगी। बैंक कार्ड और फ्लैट डिस्काउंट ऑफर दोनों को मिलाकर, Amazon Amazon Great Freedom Day सेल के दौरान कुल 12,000 रुपये की छूट दे रहा है।

 सबसे अच्छे फ्लैगशिप में से एक

OnePlus 12 2024 में खरीदे जा सकने वाले सबसे अच्छे फ्लैगशिप फोन में से एक है। जो लोग एक बेहतरीन स्क्रीन और अच्छी बैटरी लाइफ वाला परफॉर्मेंस-ओरिएंटेड स्मार्टफोन चाहते हैं, उनके लिए यह सबसे किफायती फ्लैगशिप डिवाइस है जो आपको अभी मिल सकता है। फोन में HDR 10 , डॉल्बी विजन, 4,500nits की पीक ब्राइटनेस और 120Hz रिफ्रेश रेट मिलता है। इसका डिजाइन भी काफी प्रीमियम है और सॉफ्टवेयर अभी भी बहुत क्लटर-फ्री है। कंपनी ने OnePlus 12 को 4 साल के Android OS अपग्रेड और 5 साल के सिक्योरिटी पैच देने का वादा किया है।

OnePlus 12 का कैसा है कैमरा?

कैमरा परफॉर्मेंस भी इस फोन की काफी जबरदस्त है और डिवाइस अपने प्राइस रेंज के अन्य फोन की तुलना में बेहतरीन डेलाइट शॉट ले सकता है। फोन के साथ एक फास्ट चार्जर मिल रहा है। वनप्लस 12 में 80W फास्ट वायर्ड चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है। कुल मिलाकर, वनप्लस 12 एक अच्छा स्मार्टफोन है और कीमत के हिसाब से बेस्ट है।

Open in App Tags :
Amazon SaleOnePlusOnePlus 12OnePlus 12 5G Price