खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बचा लो पैसे! Amazon पर फिर आ रही है धमाकेदार सेल, Smartphones पर मिलेगी 50000 रुपये तक की छूट

Amazon Great Freedom Festival Sale Offers: अमेजन पर जल्द ही फिर से बड़ी सेल शुरू होने वाली है जिसमें स्मार्टफोन, होम अप्लायंसेज, फैशन एंड ब्यूटी प्रोडक्ट्स समेत कई प्रोडक्ट्स पर भारी छूट मिलने वाली है।
10:53 AM Jul 30, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Amazon Great Freedom Festival Sale Offers: अमेजन ने अपनी अपकमिंग Great Freedom Festival सेल का टीजर जारी कर दिया है। हालांकि कंपनी ने अभी सेल की डेट अनाउंस नहीं की है लेकिन लीक्स में कहा जा रहा है कि ये सेल 6 अगस्त 2024 से शुरू होकर करीब एक हफ्ते तक लाइव रहेगी। इससे पहले ही ई-कॉमर्स दिग्गज ने कुछ डील्स का खुलासा किया है जो आगामी सेल के दौरान उपलब्ध होंगी। Amazon हर साल इस दिन भारतीयों के लिए एक बड़ी सेल आयोजित करता है। चलिए इस अपकमिंग सेल से जुड़े कुछ डिटेल्स जानें...

Advertisement

ये फोन मिलेंगे सस्ते में

अमेजन Great Freedom Festival सेल के टीजर पेज से पता चलता है कि कुछ पॉपुलर OnePlus फोन सेल में काफी कम प्राइस में उपलब्ध होंगे। इनमें OnePlus Nord CE 4 Lite, OnePlus Nord 4, OnePlus Nord CE 4, OnePlus Open, OnePlus 12R और OnePlus 12 शामिल होने की उम्मीद है। इन डिवाइस की डील प्राइस आने वाले दिनों में सामने आ जाएगी।

Samsung फैंस के लिए सुनहरा मौका!  

iQOO Z9 Lite 5G, iQOO 12 5G, iQOO Neo 9 Pro, iQOO Z7 Pro, iQOO Z9 और iQOO Z9x भी Amazon Great Freedom Festival सेल के दौरान डिस्काउंट रेट पर उपलब्ध होंगे। Redmi 13 5G, Redmi Note 13 Pro, Redmi 12 5G, NOte 13 Pro , Xiaomi 14 पर भी छूट मिलेगी। Samsung फोन के दीवाने Galaxy M15, Galaxy A35 और कई अन्य डिवाइस भी सेल में सबसे कम प्राइस में खरीद पाएंगे।

Advertisement

ये भी पढ़ें : लूट लो! Airtel और Jio इन प्लान्स पर दे रहे हैं अनलिमिटेड 5G, चेक करें लिस्ट

एक्सचेंज पर 50,000 रुपये तक की छूट

इतना ही नहीं सेल में Poco M6 Pro, Poco C65, Oppo F27 Pro , Tecno Pova 6 Pro, Tecno Spark 20 Pro, Realme Narzo 70 Pro और कुछ अन्य स्मार्टफोन भी कम कीमत पर मिलेंगे। कूपन के जरिए कई डिवाइस पर 10,000 रुपये तक की छूट, एक्सचेंज ऑफर पर 50,000 रुपये तक की छूट मिलने की उम्मीद है।

इन प्रोडक्ट्स पर भी बंपर छूट!

स्मार्टफोन के अलावा इलेक्ट्रॉनिक्स एंड एसेसरीज पर 80% तक की छूट मिलने वाली है। जबकि होम अप्लायंसेज पर अमेजन 65% तक की छूट देगा। स्मार्टफोन एंड एसेसरीज पर 40% तक की छूट मिलने की बात कही गई है। फैशन एंड ब्यूटी प्रोडक्ट्स पर भी 50% से 80% तक का डिस्काउंट मिलने वाला है। इतना ही नहीं स्मार्ट टीवी एंड अप्लायंसेज पर भी 65% तक की छूट मिल सकती है।

Advertisement
Tags :
Amazon SaleAmazon sale offers
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement