होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Amazon की Diwali Sale में खरीदें 'महंगे Earbuds' सिर्फ 999 रुपये में, चेक करें 5 बेस्ट डील्स

Amazon Great Indian Festival Diwali Sale: अमेजन पर इन दिनों Diwali Sale चल रही है जिसमें आप 'महंगे Earbuds' सिर्फ 999 रुपये में खरीद सकते हैं। कुछ तो 599 रुपये में भी मिल रहे हैं। चलिए जानें 5 बेस्ट डील्स
10:54 AM Oct 18, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Amazon Great Indian Festival Diwali Sale: दिवाली की धूम में Amazon गजब का ऑफर लाया है। अब आप अपने पसंदीदा ब्रांड के महंगे ईयरबड्स काफी सस्ते में खरीद सकते हैं। जी हां, आपने सही पढ़ा! Amazon की दिवाली सेल में आपको 5 जबरदस्त Earbuds सस्ते में मिल रहे हैं. कुछ TWS Earbuds तो सिर्फ 999 में मिल रहे हैं। खास बात यह है कि इन बड्स में आपको बेहतरीन साउंड क्वालिटी मिलती है जो इस प्राइस पर एक शानदार डील है। चलिए ऐसी ही 5 धांसू डील्स पर एक नजर डालते हैं...

Advertisement

Boult Newly Launched K10 Truly Wireless Buds

बोल्ट ने हाल ही में अपने नए बड्स को लॉन्च किया था जिसकी कीमत 2,499 रुपये है लेकिन आप इन्हें दिवाली सेल में सिर्फ 999 रुपये में खरीद सकते हैं जो काफी जबरदस्त डील है। इसमें आपको 50 घंटे का प्ले टाइम, क्लियर कॉलिंग के लिए 4 Mics, 45ms लो लेटेंसी, Type-C Fast चार्जिंग, IPX5 रेटिंग मिलती है।

Noise Buds N1 in-Ear Truly Wireless Earbuds

Amazon की Diwali Sale में नॉइस के बड्स भी इस वक्त काफी सस्ते में मिल रहे हैं। इन बड्स का लॉन्च प्राइस 3,499 रुपये है लेकिन आप इन्हें अभी सिर्फ 999 रुपये में खरीद सकते हैं। इन बड्स पर अभी 71% तक की छूट मिल रही है। इन बड्स में आपको 40 घंटे का प्ले टाइम, Quad Mic और ENC का सपोर्ट मिलता है। साथ ही इसमें Ultra Low लेटेंसी मोड भी है जो गेमिंग के लिए बेस्ट है।

Advertisement

Unix UX-W4 Wings Airbus

Unix के नए ईयरबड्स Wings TWS Earbuds (UX-W4) को हाल में लॉन्च किया गया है। जिसकी कीमत 999 रुपये है, फुल चार्ज में ये 40 घंटे तक का प्ले टाइम देते हैं। ईयरबड्स 6 महीने की वारंटी के साथ आते हैं। यह अमेजन के साथ-साथ Unix की वेबसाइट पर खरीदने के लिए उपलब्ध हैं।

ये भी पढ़ें : Flipkart सेल में धड़ाम गिरी iPhone 15 Pro की कीमत, सस्ते में खरीदने का आज लास्ट चांस

pTron Bassbuds Duo Pro TWS

ये बड्स इस लिस्ट के सबसे सस्ते Earbuds हैं जो दिवाली सेल में सबसे सस्ते मिल रहे हैं. बता दें कि इन बड्स को 2,899 रुपये में लॉन्च किया गया था लेकिन अभी आप इन्हें 79% तक डिस्काउंट के बाद सिर्फ 599 रुपये में अपना बना सकते हैं। बड्स में 3D Audioscape,ट्रू टॉक Ai-Enc कॉल्स ,Thunder Bass और 38 घंटे का प्ले टाइम मिलता है। बड्स 50Ms तक की लो लेटेंसी ऑफर करते हैं।

Amazon Basics TWS in-Ear Earbuds

लिस्ट के आखिरी बड्स की बात करें तो ये अमेजन की तरफ से आने वाले जबरदस्त Earbuds हैं जिन्हें आप अभी दिवाली सेल में 76% डिस्काउंट के बाद सिर्फ 599 रुपये में खरीद सकते हैं। जबकि इनका लॉन्च प्राइस 2,499 है। बड्स में 80 घंटे का प्ले टाइम ड्यूल 10mm ड्राइवर और IPX4 वाटर रेजिस्टेंस मिलता है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Amazon SaleEarbuds under 1000
Advertisement
Advertisement