whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Amazon Great Indian Festival सेल में इन 5 तरीकों से मिलेगा बंपर डिस्काउंट, तीसरा वाला तो 90% लोग नहीं जानते!

Amazon Great Indian Festival Sale 2024: क्या आप भी अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में कोई प्रोडक्ट खरीदने की सोच रहे हैं तो इन 5 तरीकों को जरूर जान लें। जिससे आप बंपर डिस्काउंट ले सकते हैं।
09:01 AM Sep 19, 2024 IST | Sameer Saini
amazon great indian festival सेल में इन 5 तरीकों से मिलेगा बंपर डिस्काउंट  तीसरा वाला तो 90  लोग नहीं जानते

Amazon Great Indian Festival Sale 2024: अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 27 सितंबर से शुरू होने जा रही है है और प्राइम सदस्य 26 सितंबर से ही इसका लाभ उठा सकते हैं। इस सेल में फोन, लैपटॉप, स्मार्ट टीवी, प्रोजेक्टर और टिकट बुकिंग पर भारी डिस्काउंट देखने को मिल सकता है। Amazon ने टीज किया है, इस सेल में लैपटॉप पर 45% तक की छूट, स्मार्ट टीवी और प्रोजेक्टर पर 65% तक की छूट और ट्रेवल बुकिंग पर 60% तक की छूट के अलावा अन्य ऑफर भी मिलेंगे। हालांकि आज हम आपको 5 ऐसे तरीके बताएंगे जिससे आप सेल के दौरान बंपर डिस्काउंट ले सकते हैं।

Advertisement

सेल में ऐसे लें ज्यादा डिस्काउंट

अगर आप भी अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में ज्यादा डिस्काउंट लेना चाहते हैं तो इन 5 तरीकों के बारे में अभी जान लें...

SBI बैंक कार्ड

Advertisement

SBI बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से खरीदारी करने पर इस बार कंपनी 10% तक का इंस्टेंट डिस्काउंट दे रही है। जिससे आप किसी भी प्रोडक्ट को काफी सस्ते में खरीद सकते हैं। हालांकि सेल के दौरान ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अन्य बैंक कार्ड ऑफर्स भी पेश करेगा जिसका फायदा उठाकर आप ज्यादा डिस्काउंट ले सकते हैं।

Amazon Pay UPI

Advertisement

Amazon Pay UPI से पेमेंट करने पर 1000 रुपये के ऑर्डर पर 1000 रुपये तक का कैशबैक मिल सकता है। जिससे देखा जाए तो अगर आपकी किस्मत अच्छी हुई तो आप फ्री में किसी प्रोडक्ट को अपना बना सकते हैं।

Amazon Pay रिवॉर्ड

Amazon Pay रिवॉर्ड

इतना ही नहीं कंपनी Amazon Pay से पेमेंट करने पर कुछ रिवॉर्ड भी देती है। खरीदारी पर मिलने वाले इन रिवॉर्ड्स को इकट्ठा करके आप डिफरेंट कैटिगरीज में डिस्काउंट ले सकते हैं। जहां से आप और भी ज्यादा डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें : Flipkart Big Billion Days सेल में Motorola के ये 5 फोन मिलेंगे सस्ते में, डील हो गई रिवील

Amazon Pay गिफ्ट कार्ड

इसके अलावा, आप Amazon Pay गिफ्ट कार्ड खरीदने पर 10% तक का डिस्काउंट ले सकते हैं। उदाहरण के लिए, 2,500 रुपये के Amazon Pay गिफ्ट कार्ड की खरीद पर खरीदारों को 75 रुपये का कैशबैक मिलेगा।

एक्सचेंज ऑफर

अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में आपको काफी शानदार एक्सचेंज ऑफर भी देखने को मिलने वाले हैं। फोन, लैपटॉप, स्मार्ट टीवी फ्रिज समेत कई प्रोडक्ट्स पर एक्सचेंज ऑफर के जरिए आप हजारों रुपये बचा सकते हैं।

इन तरीकों के अलावा, सेल के दौरान अन्य खास ऑफर्स भी मिल सकते हैं, इसलिए अमेज़न की वेबसाइट या ऐप पर नजर रखें। इतना ही नहीं ऑफर्स समय-समय पर बदल सकते हैं, इसलिए खरीद से पहले सारी जानकारी चेक कर लें।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो