होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Amazon सेल में 37999 में मिलेगा Phone 13; क्या अब खरीदना चाहिए ये पुराना फोन? ये 3 बातें सुलझाएंगी उलझन

Amazon Great Indian Festival sale Discount offer on iPhone 13: क्या आप भी नया आईफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो अमेज़न आपके लिए सबसे धांसू डील लेकर आ रहा है जहां आपको 40 हजार रुपये से कम में आईफोन मिलेगा।
10:15 AM Sep 22, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Amazon Great Indian Festival sale Discount offer on iPhone 13: अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल बस आने ही वाली है, जो 27 सितंबर से शुरू होगी। प्राइम मेंबर्स को 26 सितंबर को सेल का अर्ली एक्सेस मिलेगा। इस सेल में iPhone समेत हाई-एंड स्मार्टफोन्स पर कुछ बेहतरीन डील मिलने की उम्मीद है। हाल ही में ई-कॉमर्स वेबसाइट ने iPhone 13 की सेल कीमत का खुलासा किया। सेल के दौरान iPhone 13 पर 12,000 रुपये की छूट मिलेगी। इसका मतलब है कि आप iPhone 13 को 49,900 रुपये से कम यानी 37,999 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं।

Advertisement

यह इस डिवाइस की अब तक की सबसे कम कीमत हो सकती है। iPhone 13 को 79,900 रुपये में लॉन्च किया गया था, जिसकी कीमत iPhone 16 सीरीज के रिलीज होने से ठीक पहले अन्य मॉडल्स के साथ कम हुई है। अब सवाल यह है कि क्या इस कीमत पर भी iPhone 13 खरीदने लायक डिवाइस है? चलिए इसके बारे में जानें...

iPhone 13 को खरीदने के 3 कारण

हाई-एंड फोन अब बजट में

Advertisement

iPhone 13 सेल के दौरान 38,000 रुपये में मिलेगा, जो इसे एक बजट फोन बनाता है। अगर आप ज्यादा किफायती दमदार स्मार्टफोन ढूंढ रहे हैं, तो यह एक बढ़िया डील हो सकती है। iPhone 13 में A15 बायोनिक चिप है, जो अभी भी बहुत पावरफुल है। डेली टास्क से लेकर गेमिंग और एडिटिंग तक ये डिवाइस आज भी काफी कुछ अच्छे से संभाल लेता है, जो 30 से 40 हजार के बजट में आने वाले Android फोन से काफी बेहतर परफॉर्मेंस दे सकता है।

सॉफ्टवेयर अपडेट

एप्पल अपने ज्यादातर डिवाइस को लंबे वक्त तक सॉफ्टवेयर अपडेट देता है। iPhone 13 को भी अभी कई बड़े iOS अपडेट मिलने की उम्मीद है, जो लेटेस्ट फीचर्स ऑफर करेंगे। हाल ही में इस डिवाइस को भी कंपनी ने iOS 18 का अपडेट रोल आउट किया है जो कई नए फीचर ऑफर कर रहा है। इसलिए, भले ही नए मॉडल बाजार में आ गए हों, iPhone 13 अभी भी बेस्ट डिवाइस बना हुआ है।

बेहतरीन कैमरा सिस्टम

iPhone 13 का डुअल-कैमरा सिस्टम, नाइट मोड, स्मार्ट HDR 4 और पोर्ट्रेट मोड तो काफी जबरदस्त है जिसकी मदद से आप हाई क्वालिटी वाली फोटो और वीडियो कैप्चर कर सकते हैं। हालांकि नए मॉडल में कैमरा कंट्रोल करने के लिए एक खास बटन दिया है, लेकिन 2024 में भी iPhone 13 का कैमरा मिड रेंज से लेकर कई फ्लैगशिप फोन को टक्कर दे सकता है।

ये भी पढ़ें : Samsung से आधी कीमत पर Infinix ला रहा है दमदार Flip Phone

Open in App
Advertisement
Tags :
Amazon Great Indian Festival saleAppleiPhone 13
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो