होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Amazon सेल में 40 हजार रुपये गिरी OnePlus Open की कीमत, खरीदना चाहिए या नहीं?

Amazon Sale Discount Offer on OnePlus Open: अमेजन की बड़ी सेल आज से प्राइम मेंबर्स के लिए शुरू हो गई है जिसमें OnePlus का फोल्डेबल फोन 40 हजार रुपये तक सस्ता मिल रहा है।
02:01 PM Sep 26, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Amazon Sale Discount Offer on OnePlus Open: अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल आज से प्राइम मेंबर्स के लिए लाइव हो गई है, जबकि सभी के लिए ये सेल 27 सितंबर से शुरू होगी। इसी बीच एक डील सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच रही है, वह है OnePlus Open पर मिल रहा जबरदस्त ऑफर, जो कंपनी का पहला फोल्डेबल फोन है। Amazon साइट के मुताबिक, यह सेल में अब 1 लाख रुपये से कम में उपलब्ध है जिसमें आपको 16GB 512GB वैरिएंट मिलता है। बता दें कि पहले ये डिवाइस 1,39,999 रुपये में बिक रहा था।

Advertisement

99,999 रुपये हुई कीमत

Amazon की लिस्टिंग से पता चलता है कि OnePlus Open की कीमत 99,999 रुपये हो गई है, जो इसे पूरी तरह से सस्ता और बाजार में सबसे किफायती फोल्डेबल फोन बनाती है। देखा जाए तो फोन 40 हजार रुपये तक सस्ता हो गया है। अगर आप भी फोल्डेबल फोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपको ये डील मिस नहीं करनी चाहिए। खास बात यह है कि इसमें कोई बैंक कार्ड ऑफर्स भी शामिल नहीं हैं। वहीं, कुछ लोगों के मन में ये सवाल भी बना हुआ है कि सेल में इसे खरीदना चाहिए या नहीं? चलिए जानें...

OnePlus Open खरीदना चाहिए?

अगर आप फोल्डेबल स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो वनप्लस ओपन इस वक्त एक बेस्ट डील लग रहा है। यह अपने स्लिम डिजाइन, चौड़ी कवर स्क्रीन और इनविजिबल क्रीज की वजह से काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। वहीं, इस वक्त मार्केट में मौजूद कई फोल्डेबल फोन काफी भारी लगते हैं, लेकिन वनप्लस ओपन काफी हल्का और ले जाने में आसान है। इसमें हाई क्वालिटी वाली 6.3 इंच की कवर स्क्रीन भी है।

Advertisement

परफॉर्मेंस के मामले में दमदार

परफॉर्मेंस के मामले में वनप्लस ओपन काफी दमदार है जिसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर, 16GB रैम और 512GB स्टोरेज है, जो मल्टीटास्किंग और गेमिंग के लिए भी बेस्ट है। इसका 7.82 इंच का प्राइमरी डिस्प्ले बिंज-वॉचिंग के लिए एकदम सही है और इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट दोनों स्क्रीन पर देखने को मिलता है।

ये भी पढ़ें : Flipkart Sale से पहले आधी कीमत पर खरीदें 32 इंच Smart TV, चेक करें 3 बेस्ट डील्स

Open in App
Advertisement
Tags :
Amazon SaleOnePlus Open
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो