होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Amazon सेल में धड़ाम गिरी 32 इंच Smart TV की कीमत, सीधे 54% का डिस्काउंट!

Amazon Sale Discount Offer on Smart TV: अमेजन पर इस वक्त बड़ी सेल चल रही है जिसमें 32 इंच Smart TV पर बंपर छूट मिल रही है। चलिए 3 बेस्ट डील्स पर एक नजर डालते हैं।
04:08 PM Oct 15, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Amazon Great Indian Festival Sale Discount Offer on Smart TV: ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन पर इन दिनों Amazon Great Indian Festival सेल चल रही है। सेल के दौरान स्मार्टफोन लैपटॉप के साथ-साथ टीवी पर सबसे धांसू डील्स देखने को मिल रही हैं। 32 इंच Smart TV की कीमत इस वक्त काफी कम हो गई है। ऐसे में अगर आप काफी टाइम से कोई नया टीवी खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको ये मौका मिस नहीं करना चाहिए। चलिए ऐसी ही 3 बेस्ट डील्स पर एक नजर डालते हैं...

Advertisement

Samsung 32 inches HD Ready Smart LED TV UA32T4380AKXXL

अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान सैमसंग के शानदार टीवी पर बंपर छूट मिल रही है। 32 इंच का HD Ready Smart LED TV इस वक्त सिर्फ 13,490 रुपये में मिल रहा है जबकि HDFC Bank Credit Card EMI के जरिए तो आप इस पर एक्स्ट्रा 1750 रुपये तक बचा सकते हैं। जो इसे और भी शानदार डील बना देता है।

Xiaomi Smart TV A 80 cm (32) HD Ready Smart Google LED TV L32MA-AIN

Advertisement

लिस्ट के दूसरे टीवी की बात करें तो इसमें Xiaomi का स्मार्ट टीवी शामिल है जो अभी काफी सस्ते में मिल रहा है। सेल में 52% तक की छूट के साथ आप टीवी को सिर्फ 11,999 रुपये में अपना बना सकते हैं। इस टीवी को भी आप HDFC Bank Credit Card EMI के जरिए और भी सस्ते में खरीद सकते हैं। EMI ऑप्शन पर कंपनी एक्स्ट्रा 1750 रुपये तक की छूट दे रही है।

ये भी पढ़ें : Flipkart Sale में 15 हजार से सस्ते हैं ये 5 फोन, न एक्सचेंज न बैंक ऑफर की जरूरत

Redmi 32 inches F Series HD Ready Smart LED Fire TV L32MA-FVIN

रेडमी के स्मार्ट टीवी पर भी अमेजन बंपर छूट दे रहा है। 32 इंच के स्मार्ट टीवी पर अभी 54% तक का डिस्काउंट देखने को मिल रहा है जिसके बाद इस टीवी का प्राइस 11,490 रुपये हो गया है। बैंक ऑफर्स के साथ तो आप इसे और भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। टीवी पर HDFC Bank Credit Card EMI के जरिए आप एक्स्ट्रा 1750 रुपये तक बचा सकते हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Amazon Great Indian Festival saleAmazon Sale
Advertisement
Advertisement