होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Amazon Great Summer Sale जल्द होगी शुरू, फोन से लेकर लैपटॉप पर मिलेगी तगड़ी छूट!

Amazon Great Summer Sale 2024 Best Deals and Offers : अमेजन पर जल्द ही ग्रेट समर सेल शुरू होने जा रही है जिसमें स्मार्टफोन, लैपटॉप से लेकर कई प्रोडक्ट्स आधी कीमत पर मिलने वाले हैं। चलिए जानें सेल में क्या कुछ रहेगा खास...
10:26 AM Apr 30, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Amazon Great Summer Sale 2024 Best Deals and Offers: अमेजन ने ग्रेट समर सेल की तारीख का ऐलान कर दिया है। भारत में ये सेल इस बार 2 मई से शुरू होने जा रही है। जहां कई प्रोडक्ट्स पर बंपर छूट मिलने वाली है। पिछली अमेजन सेल की तरह, प्राइम मेंबर्स इस सेल का मजा पहले ले पाएंगे। सेल के दौरान मोबाइल फोन, एक्सेसरीज, ब्यूटी और फैशन आइटम, लैपटॉप, टैबलेट, स्मार्टवॉच, ईयरबड और स्मार्ट टीवी जैसे प्रोडक्ट्स सस्ते में मिलेंगे।

Advertisement

इन बैंक कार्ड पर मिलेगी छूट

इसके अलावा कंपनी ने कुछ बैंक ऑफर्स से भी पर्दा उठा दिया है जिससे आप सेल के दौरान एक्स्ट्रा डिस्काउंट ले पाएंगे। आईसीआईसीआई बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा और वन कार्ड के साथ कई प्रोडक्ट्स और भी सस्ते में मिलेंगे। Amazon ग्रेट समर सेल के लिए एक माइक्रोसाइट ई-कॉमर्स कंपनी की भारत वेबसाइट पर लाइव हो गई है। सभी ग्राहकों के लिए सेल 2 मई को दोपहर से शुरू होगी। अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन वाले ग्राहक उसी दिन आधी रात से सेल का लाभ उठा पाएंगे।

ये स्मार्टफोन मिलेंगे सस्ते में

अमेजन ग्रेट समर सेल में मोबाइल फोन और एक्सेसरीज पर 45 प्रतिशत तक की छूट मिलने वाली है। सेल में वनप्लस, रेडमी और रियलमी सहित कई बड़े ब्रांड के स्मार्टफोन की कीमतों में कटौती देखने को मिलेगी। हालांकि अमेजन ने सेल की पूरी लिस्ट का अभी खुलासा नहीं किया है, लेकिन वनप्लस 11आर 5जी, रेडमी 13सी, आईक्यू जेड6 लाइट, रियलमी नार्ज़ो 70 प्रो 5जी और रेडमी 12 5जी सहित कुछ फोन्स पर मिलने वाली डील्स से कंपनी ने पर्दा उठा दिया है।

Advertisement

लैपटॉप, स्मार्टवॉच पर 75 प्रतिशत तक डिस्काउंट

इसके अलावा सेल के दौरान लैपटॉप, स्मार्टवॉच और हेडफोन पर 75 प्रतिशत तक की छूट मिलने वाली है जबकि टीवी और अन्य डिवाइस पर 65 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। Sony WH-1000XM4 वायरलेस हेडफोन , Amazfit Active स्मार्टवॉच और Apple iPad (10वीं पीढ़ी) पर सबसे जबरदस्त डील मिलने की उम्मीद है। हाउसहोल्ड और किचन प्रोडक्ट्स पर 70 प्रतिशत तक की छूट और फैशन और ब्यूटी प्रोडक्ट्स पर 50 प्रतिशत से 80 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी।

Open in App
Advertisement
Tags :
AmazonAmazon Great Summer Sale
Advertisement
Advertisement