खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Amazon Holi Sale में AC पर मिल रहा है छप्परफाड़ डिस्काउंट! खरीदें आधी कीमत पर

Amazon Holi Sale Discount on AC : कई ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स पर Holi सेल चल रही है जहां कई बेहतरीन डील्स देखने को मिल रही हैं। सबसे ज्यादा डिस्काउंट इस वक्त Air Conditioner पर देखने को मिल रहा है। चलिए कुछ बेस्ट डील्स जानते हैं...
01:57 PM Mar 21, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Amazon Holi Sale Discount on AC: इन दिनों ई-कॉमर्स प्लेटफार्म Amazon पर Holi Sale चल रही है। सेल के दौरान स्मार्टफोन से लेकर कई Home Appliances सस्ते में मिल रहे हैं। सेल में अभी से AC पर भी जबरदस्त डिस्काउंट मिलने लगा है। गर्मियां भी आने वाली हैं ऐसे में अगर आप भी नया AC खरीदने का सोच रहे हैं तो आपको ये मौका मिस नहीं करना चाहिए। खास बात यह है कि सेल में कुछ Air Conditioner तो आधी कीमत पर मिल रहे हैं। वहीं आज हम आपके लिए कुछ ऐसी ही AC पर मिल रही जबरदस्त डील्स लेकर आए हैं। चलिए इसके बारे में जानते हैं...

Advertisement

Voltas 1.5 Ton 5 Star

Amazon Holi Sale में वोल्टास का यह AC 49% डिस्काउंट के बाद सिर्फ 38,600 रुपये में मिल रहा है। खास बात यह है कि AC में 5 स्टार रेटिंग मिलती है जो बिजली की खपत कम करता है। HDFC Bank Credit Cards EMI से खरीदने पर तो कंपनी एक्स्ट्रा 1500 रुपये का  इंस्टेंट डिस्काउंट दे रही है। Air Conditioner में आपको 4-in-1 अडजस्टेबल मोड भी मिलता है।

ये भी पढ़ें : Google I/O 2024: गूगल ला रहा गजब का फीचर! फोन स्विच-ऑफ हुआ तब भी कर सकेंगे ट्रैक

Advertisement

Blue Star 1.5 Ton 5 Star  

सेल के दौरान Blue Star का यह 1.5 टन 5 स्टार AC भी 40% डिस्काउंट पर मिल रहा है। इस वक्त आप इस AC को सिर्फ 44,990 रुपये में अपना बना सकते हैं। अगर AC को आप EMI पर लेना चाहते हैं तो Amazon Pay Later ऑप्शन के साथ अभी आप इसे सिर्फ 4,999 रुपये महीने की आसान किस्त पर अपना बना सकते हैं। यह एक नो कॉस्ट EMI वाली है जो 9 महीने की होगी। इसमें आपको Convertible 5 in 1 कूलिंग ऑप्शन मिलेगा।

LG 1.5 Ton 3 Star

सेल के दौरान LG के इस AC पर सबसे तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है। ई-कॉमर्स प्लेटफार्म Amazon इस AC पर 53% का डिस्काउंट दे रहा है जिसके बाद आप इसे सिर्फ 37,490 रुपये में खरीद सकते हैं। देखा जाए तो ये AC अपने एक्चुअल प्राइस यानी 78,990 रुपये से आधी कीमत पर मिल रहा है। HDFC Bank Credit Cards EMI से इस AC को खरीदने पर तो कंपनी एक्स्ट्रा 2500 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दे रही है।

Advertisement
Tags :
Holi Sale
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement