खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Jio का ये डिवाइस रखेगा आपके वॉलेट, चाबी और लगेज का ध्यान, Amazon सेल में इसे बना लो अपना

Amazon Prime Day Sale Offer on JioTag Air: क्या आप भी अपना सामान कहीं रख कर भूल जाते हैं? ऐसे में जियो का ये खास डिवाइस आपकी काफी मदद कर सकता है जो Amazon सेल में आधी कीमत पर मिल रहा है। चलिए इसके बारे में जानें...
10:11 AM Jul 20, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Amazon Prime Day Sale Offer on JioTag Air: रिलायंस ने हाल ही में भारत में एक नया एसेट ट्रैकर, JioTag Air लॉन्च किया है। यह डिवाइस अब Amazon प्राइम डे सेल में 1,499 रुपये की कीमत पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। कुछ वक्त पहले एप्पल ने भी अपना ऐसा ही एक एसेट ट्रैकर AirTag के नाम से पेश किया था। हालांकि एप्पल का AirTag काफी महंगा है जबकि जियो का JioTag काफी सस्ता है लेकिन फीचर के मामले में दोनों एक जैसे हैं। चलिए पहले जानते हैं कि ये JioTag Air क्या है और कैसे काम करता है...

Advertisement

क्या है ये JioTag Air?

JioTag Air एक कॉम्पैक्ट डिवाइस है, जिसके बारे में कंपनी का दावा है कि यह यूजर्स को उनके कीमती सामान जैसे कि चाबियां, आईडी कार्ड, वॉलेट, पर्स, सामान और यहां तक कि पालतू जानवरों को ढूंढ़ने और उन पर नजर रखने में मदद कर सकता है। इतना ही नहीं ये डिवाइस आपके सामान को चोरी होने से भी बचा सकता है। इन सभी चीजों पर आप इस JioTag Air का यूज कर सकते हैं, जिस भी सामान पर आप इस टैग को यूज करेंगे उसकी लोकेशन आपको फोन पर मिनटों में मिल जाएगी।

Apple के फोन में भी दौड़ेगा...

JioTag Air के एक और स्पेशल फीचर की बात करें तो आप इसका यूज Apple Find My Network और JioThings ऐप के जरिए कर सकते हैं। जिसका मतलब है कि आपको एप्पल का महंगा टैग खरीदने की जरूरत नहीं है। सस्ते में ये एक बेस्ट ऑप्शन है। हालांकि, यूजर्स को इसकी ट्रैकिंग एबिलिटी का यूज करने के लिए एक बार में एक ऐप सेलेक्ट करना होगा।

Advertisement

बैटरी लाइफ तो सबसे जबरदस्त

JioTag Air के बॉक्स में आपको एक एक्स्ट्रा बैटरी और एक लैनयार्ड केबल देखने को मिलती है। कंपनी का दावा है कि इसे बिना बदले दो साल तक इस्तेमाल किया जा सकता है। टैग को कंपनी ने तीन नए कलर ग्रे, ब्लू और रेड में पेश किया है।

कैसे कर सकते हैं JioTag Air यूज?  

Apple यूजर्स के लिए, JioTag Air iPhone, iPad और Mac पर उपलब्ध Apple Find My ऐप के साथ काम करता है। जो लोग Apple इकोसिस्टम का यूज नहीं करना चाहते हैं, उनके लिए JioThings ऐप Google Play Store और Apple App Store दोनों पर उपलब्ध है, ताकि JioTag Air को ट्रैक और मैनेज किया जा सके।

Advertisement
Tags :
Amazon Prime Day SaleAmazon prime day sale offerjioReliance
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement