खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Amazon Sale में Automatic Washing Machine खरीदने का जबरदस्त मौका! मिल रहा 52% तक डिस्काउंट

अगर आप भी इन दिनों एक नई वाशिंग मशीन लेने का सोच रहे हैं तो ये बेस्ट टाइम है। Amazon Sale में आप इसे काफी सस्ते में खरीद सकते हैं।
08:57 AM Nov 05, 2023 IST | Sameer Saini
Advertisement

Amazon Sale: अमेजन और फ्लिपकार्ट पर इन दिनों त्योहारी सीजन सेल चल रही है। सेल के दौरान कई इलेक्ट्रॉनिक्स, गैजेट्स और डिवाइस पर शानदार डील्स देखने को मिल रही हैं। बहुत से क्रेडिट और डेबिट कार्ड से लेनदेन पर तो, अमेजन सेल में इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल रहा है। इसके अलावा, खरीदार अपने पुराने गैजेट्स, डिवाइस या इलेक्ट्रॉनिक्स को नए प्रोडक्ट के साथ एक्सचेंज भी कर सकते हैं। बता दें कि यह सेल 11 नवंबर को खत्म होने वाली है। वहीं इन दिनों अगर आप भी एक नई वाशिंग मशीन लेने का सोच रहे हैं तो ये बिल्कुल सही समय है। आइए कुछ बेस्ट वाशिंग मशीन डील्स के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Advertisement

LG 8 Kg 5 Star Inverter TurboDrum फुल्ली आटोमेटिक टॉप-लोडिंग Washing Machine

LG T80SKSF1Z एक 8 किलोग्राम की टॉप-लोडिंग वॉशिंग मशीन है जो 5-स्टार रेटिंग के साथ न केवल शानदार धुलाई बल्कि एनर्जी एफिशिएंसी भी देती है। मशीन की 740 RPM मोटर इसे काफी पावरफुल बनाती है। यह वॉशिंग मशीन 8 अलग-अलग वॉश प्रोग्राम से लैस है। स्मार्ट इन्वर्टर तकनीक न केवल एनर्जी बचाती है बल्कि इसे बेहतर भी बनाती है। बड़ी फैमिली के लिए ये वाशिंग मशीन बिल्कुल सही है। इस मशीन को आप 18,990 रुपये में खरीद सकते हैं।

Whirlpool 7 Kg 5 Star Royal फुल्ली आटोमेटिक टॉप-लोडिंग Washing Machine

व्हर्लपूल व्हाइटमैजिक रॉयल 7.0 जेनएक्स आपके कपड़े धोने के लिए एक शानदार Washing Machine है और अमेजन सेल 2023 में छूट के साथ काफी कम प्राइस पर मिल रही है। यह 7 किलोग्राम कैपेसिटी वाली वॉशिंग मशीन छोटे से मध्यम आकार फॅमिली के लिए बेस्ट ऑप्शन है। 5-स्टार रेटिंग के साथ, यह आपके बिजली बिल पर भी ज्यादा बोझ नहीं डालती। मशीन की 740 RPM मोटर इसे काफी पावरफुल बनाती है। वाशिंग के लिए इसमें 12 अलग अलग मोड्स मिलते हैं। स्टील ड्रम और स्टेनलेस स्टील बॉडी के साथ आने वाली इस Washing Machine को आप 14,890 रुपये में अपना बना सकते हैं।

Advertisement

Voltas Beko 7 kg 5 Star फुल्ली आटोमेटिक टॉप-लोडिंग Washing Machine

Voltas की ये मशीन एक पूरी तरह से फुल्ली आटोमेटिक टॉप-लोडिंग वॉशिंग मशीन है। अमेजन सेल में इस पर बंपर छूट मिल रही है। इस वाशिंग मशीन को आप 52% डिस्काउंट के बाद 13,490 रुपये में अपना बना सकते हैं। यह 7 किलोग्राम टॉप-लोडिंग वॉशिंग मशीन 5-स्टार रेटिंग के साथ आती है, जो कम बिजली की खपत करती है। मशीन की 700 RPM मोटर इसे काफी पावरफुल बनाती है। इसके अलावा मशीन में 10 वॉश प्रोग्राम भी दिए गए हैं।

(spellpundit)

Advertisement
Tags :
best washing machinebest washing machine 2023lg washing machinetop load washing machinewashing machine
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement