खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Amazon Vs Flipkart Sale: लूट लो! यहां सस्ते में मिल रहे हैं Earbuds; जानें ऑफर्स

Amazon Vs Flipkart Sale: क्या आप भी नए ईयरबड्स खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन इस बात से कंफ्यूज हैं कि कहां ज्यादा बेहतर डील मिल रही है तो आज हम आपको Amazon और Flipkart Sale में Wireless Earbuds पर मिल रही कुछ बेहतरीन डील्स के बारे में बताएंगे।
09:20 AM Aug 08, 2024 IST | Sameer Saini

Amazon Vs Flipkart Sale: भारतीय ई-कॉमर्स दिग्गज Amazon और Flipkart ने हाल ही में अपनी स्वतंत्रता दिवस सेल शुरू की है, अमेजन ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल (Amazon Great Freedom Festival) और फ्लिपकार्ट फ्लैगशिप सेल (Flipkart Flagship Sale 2024) में लैपटॉप, स्मार्टफोन, ईयरबड्स और हेडफोन जैसे कई तरह के प्रोडक्ट्स पर छूट दे रहा है। वहीं, अगर आप वायरलेस ईयरबड्स खरीदने की सोच रहे हैं, तो यहां कुछ बेहतरीन डील्स बताई गई हैं, जो आपको 10,000 रुपये से कम में मिल सकती हैं। चलिए इनके बारे में जानें...

Oneplus Nord Buds 2

OnePlus Nord Buds 2 न केवल पैसे के हिसाब से बेहतरीन वैल्यू देता है, बल्कि इसमें एक दमदार डिजाइन भी है। ये IP55 वायरलेस ईयरबड्स 12.4mm डायनेमिक टाइटेनियम ड्राइवर्स से लैस हैं और इनमें चार माइक्रोफोन हैं। इसमें आपको 25 डेसिबल तक एक्टिव नॉइस कैंसलेशन देते हैं और कंपनी की बासवेव टेक्नोलॉजी के साथ आते हैं।

OnePlus का दावा है कि Nord Buds 2 एक बार चार्ज करने पर 7 घंटे तक चल सकता है और केस तीन बार एक्स्ट्रा चार्ज करने की सुविधा देता है। यह Amazon पर 2,398 रुपये में उपलब्ध है, लेकिन SBI क्रेडिट होल्डर्स इन ईयरबड्स पर 500 रुपये की छूट भी ले सकते हैं।

Oppo Enco Air3 Pro

Oppo Enco Air3 प्रो भी काफी जबरदस्त ईयरबड्स हैं जो 49dB तक एक्टिव नॉइस कैंसलेशन ऑफर करते हैं और यहां तक कि इसमें LDAC का भी सपोर्ट मिलता है। ये वायरलेस ईयरबड्स IP55-रेटेड हैं और केस के साथ 30 घंटे तक चल सकते हैं।

अगर आप 5,000 रुपये से कम कीमत में शानदार आवाज और बेहतरीन वैल्यू फॉर मनी वाले वायरलेस ईयरबड्स की तलाश में हैं, तो ओप्पो एन्को एयर3 प्रो एक बेहतरीन ऑप्शन है। वर्तमान में फ्लिपकार्ट पर इसकी कीमत 3,799 रुपये है।

ये भी पढ़ें : Amazon सेल में OnePlus 12 पर बंपर छूट! मिल रहा है 12 हजार रुपये सस्ता

boAt Airdopes Alpha

फ्लिपकार्ट पर बोट के ये ईयरबड्स तो सबसे कम कीमत पर मिल रहे हैं। कंपनी इन बड्स पर 79% तक की छूट दे रही है जिसके बाद इनकी कीमत 699 रुपये हो गई है। इन बड्स में आप 50 एमएस तक की लो लेटेंसी के साथ बिना किसी रुकावट के हाई क्वालिटी वाले गेमिंग का मजा ले सकते हैं। ईयरबड्स 35 घंटे का प्लेबैक और ASAP चार्ज ऑफर करते हैं, 10 मिनट की चार्जिंग से आप इन्हें लगभग 120 मिनट तक यूज कर सकते हैं।

realme Buds T300 TWS earbuds

वहीं, अगर आपका बजट 2 हजार रुपये है तो आप realme Buds T300 TWS ईयरबड्स भी खरीद सकते हैं जो अभी सेल में 50% डिस्काउंट यानी आधी कीमत पर मिल रहे हैं। अमेजन सेल में आप इन्हें 1,999 रुपये में अपना बना सकते हैं। इन बड्स में 12.4mm डायनामिक बास ड्राइवर और 30dB तक का एक्टिव नॉइस कैंसलेशन सपोर्ट मिलता है।

Open in App Tags :
Amazon SaleBest EarbudsBest TWS Earbuds Under 12000Flipkart Sale