खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

आईफोन यूजर्स के लिए नया अपडेट जारी, नई सेटिंग्स से दूर होगी जल्द गर्म होने की प्रॉब्लम

Apple 17.4 ios new update: एप्पल ने Apple 17.4 ios का नया अपडेट रोल आउट किया। इस अपडेट के जरिए एप्पल फोन में कई नए फीचर्स और सपेर्ट मिलेंगे।
08:13 PM Mar 06, 2024 IST | Deeksha Priyadarshi
Iphone 17.4 Update
Advertisement

Apple 17.4 ios new update: एप्पल ने 17.4 ios का नया अपडेट जारी किया है। बता दें कि ये अपडेट केवल यूरोपियन यूनियन में रहने वाले लोगों के लिए ही है। एप्पल ने यूरोपियन यूनियन के डिजिटल मार्केट एक्ट को देखते हुए लेटेस्ट अपडेट जारी किया है। इस अपडेट के साथ एप्पल ने यूजर्स के लिए कई नए फीचर्स जोड़े हैं। ये नया वर्जन थर्ड पार्टी एप्स को भी सपोर्ट करेगा।

Advertisement

एप्पल पे काम न करे तो वर्चुअल कार्ड का करें इस्तेमाल

इस अपडेट के बाद अगर कभी शॉपिंग करते समय एप्पल पे काम न करे तो वर्चुअल कार्ड नंबर की मदद से भी खरीदारी की जा सकती है। इस नंबर को प्रीपेड क्रेडिट कार्ड की तरह यूज किया जा सकता है। इसके साथ ही एप्पल ने नए इमोजी भी इंट्रोड्यूस किए हैं।

स्टोलेन डिवाइस प्रोटेकशन अपडेट से मिलेगा फायदा

इस नए अपडेट के अनुसार अगर सिक्योरिटी सेटिंग्स में गलती से किसी तरह का बदलाव हो जाता है तो require a delay सिलेक्ट कर सकते हैं। नए अपडेट के साथ इंग्लिश, फ्रेंच जर्मन औैर स्पैनिश ट्रांस्क्रिप्ट की भी सुविधा मिलेगी।

Advertisement

सॉल्व हुई बैटरी से जुड़ी परेशनी

ज्यादातर एप्पल यूजर्स की ये समस्या रहती है कि फोन जल्दी गरम हो जाता है। ऐसे में एप्पल आइफोन का ये अपडेट आइफोन 15 के यूजर्स के लिए काफी यूजफुल है।

इस नए अपडेट के कारण लोग अब बैटरी सेटिंग्स में जाकर बैटरी लाइफ और उसकी कंडीशन के बारे में पता कर सकेंगे। अगर आपकी बैटरी में किसी भी तरह की समस्या ना हो तो डिस्प्ले नॉर्मल दिखेगा।

आइमैसेज को लेकर आया नया अपग्रेडॉ

एप्पल ने अपने चैट ऐप आइमैसेज को लेकर भी बड़ा अपडेट जारी किया है। इसके जरिए अब आई मैसेज के यूजर को इंड टू इंड सिक्योर मैसेजिंग की सुविधा मिलेगी।

Advertisement
Tags :
AppleApple 17.4 ios updatelatest tech news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement