आ गए Apple के सस्ते Buds और Headphones, कीमत देखकर नहीं होगा यकीन

Apple Beats Solo Buds, Beats Solo 4 Price: एप्पल ने सस्ते Buds और हेडफोन लॉन्च कर दिए हैं लेकिन दोनों ऑडियो प्रोडक्ट्स प्रीमियम फीचर्स ऑफर कर रहे हैं। आइए इनकी कीमत और फीचर्स जानते हैं।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Apple Beats Solo Buds, Beats Solo 4 Price: एप्पल ने दो नए वायरलेस ऑडियो प्रोडक्ट्स बीट्स सोलो बड्स और बीट्स सोलो 4 को पेश कर दिया है। ये नए लॉन्च किए गए ऑडियो प्रोडक्ट एप्पल और Android दोनों डिवाइस के साथ कम्पेटिबल हैं और यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग सपोर्ट के साथ आते हैं। दावा किया जा रहा है कि बीट्स सोलो बड्स वन-टच पेयरिंग और 18 घंटे तक प्लेबैक टाइम के साथ आते हैं जबकि बीट्स सोलो 4 में 50 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलने वाली है।

Beats Solo Buds, Beats Solo 4 की कीमत

बीट्स सोलो बड्स की कीमत $79.99 यानी लगभग 6,700 रुपये है और यह इस साल जून से अमेरिका में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। इन्हें चार कलर ऑप्शन आर्कटिक पर्पल, मैट ब्लैक, स्टॉर्म ग्रे और ट्रांसपेरेंट रेड में पेश किया गया है। जबकि बीट्स सोलो 4 को आप यूएस में एप्पल की वेबसाइट से $199.99 यानी लगभग 16,700 रुपये में खरीद सकते हैं। इसकी शिपिंग 2 मई से शुरू होगी। इन्हें आप क्लाउड पिंक, मैट ब्लैक और स्लेट ब्लू शेड्स में खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें : Flipkart से पहले Amazon पर शुरू होने वाली है Summer Sale, कई सामान मिलेंगे आधे दाम में!

Beats Solo Buds के फीचर्स

बीट्स सोलो बड्स में डुअल-लेयर ड्राइवर और लेजर-कट वेंट हैं जो ऑडियो परफॉर्मेंस को नेक्स्ट लेवल पर ले जाएंगे। इन्हें कंपनी ने चार ईयर टिप साइज- XS, S, M और L के साथ पेश किया है। कहा जा रहा है कि ट्रू वायरलेस इयरफोन सीमलेस वन-टच पेयरिंग ऑफर करते हैं। इयरफोन पर 'बी' बटन ऑन-ईयर फ़ंक्शंस का भी सपोर्ट मिलता है जो यूजर्स को सांग्स, वॉल्यूम कंट्रोल, कॉल लेने और एक प्रेस के साथ वॉयस असिस्टेंट को ऑन करने की सुविधा देता है। बीट्स मोबाइल ऐप के जरिए आप इन्हें कंट्रोल कर सकते हैं। बड्स में 18 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलती है। आप इन्हें पांच मिनट चार्ज करने पर एक घंटे तक यूज कर सकते हैं।

Beats Solo 4 के फीचर्स

बीट्स सोलो 4 वायरलेस हेडफोन 40 मिमी ड्राइवर और डायनामिक हेड ट्रैकिंग के साथ आते हैं। इन हेडफोन पर भी 'बी' बटन यूजर्स को म्यूजिक प्लेबैक और वॉल्यूम कंट्रोल करने की सुविधा दे रहा है। साथ ही आप इस बटन से कॉल उठाने और वॉयस असिस्टेंट को एक्टिव कर सकते हैं। ये बीट्स ऐप के साथ भी कम्पेटिबल हैं। इन हेडफोन में 50 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलती है और 10 मिनट चार्ज करने पर पांच घंटे तक का प्लेबैक टाइम मिलता है।

Open in App
Tags :