होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Apple Diwali Sale 2024: iPhone से लेकर मैकबुक पर मिलेगी भारी छूट! सेल शुरू होने से पहले जानें Deals

Apple Diwali Sale 2024: एप्पल ने आधिकारिक तौर पर अपनी दिवाली सेल की डेट का ऐलान कर दिया है। आईफोन, मैकबुक, ऐप्पल वॉच समेत कई डिवाइस बेहतरीन डील्स एंड ऑफर्स के साथ हो सकते हैं।
12:34 PM Sep 27, 2024 IST | Simran Singh
एप्पल की दिवाली सेल
Advertisement

Apple Diwali Sale 2024: दिग्गज टेक कंपनी एप्पल ने दिवाली सेल की डेट का ऐलान कर दिया है। कंपनी की ओर से त्योहारी सेल के तहत लेटेस्ट डिवाइस पर भारी छूट दी जाएगी। आईफोन 16 सीरीज, मैकबुक, वॉच 10 सीरीज से लेकर कई प्रोडक्ट्स सेल के दौरान सस्ते में मिल सकते हैं। अगर आप एप्पल का कोई प्रोडक्ट लेना चाहते हैं तो सेल शुरू होने से पहले संभावित छूट के बारे में जान लीजिए।

Advertisement

Apple Diwali Sale Date 2024

एप्पल ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर दिवाल सेल की घोषणा की है। कंपनी की ओर से "Our festive offer lights up 3 October. Save the date" लिखकर सेल डेट का ऐलान किया गया है। इसका मतलब ये है कि एप्पल की वेबसाइट और एप्पल स्टोर पर 3 अक्टूबर 2024 से सेल शुरू होने वाली है। इस दौरान कंपनी अपने कई लेटेस्ट डिवाइस पर छूट देने वाली है।

ये भी पढ़ें- Amazon vs Flipkart Sale: आईफोन 16 से लेकर आईफोन 13 पर कहां है छूट?

इन एप्पल प्रोडक्ट्स पर मिल सकती है छूट

हाल ही में लॉन्च हुए आईफोन 16 (iPhone 16), आईफोन 16 प्लस (iPhone 16 Plus), आईफोन 16 प्रो (iPhone 16 Pro) और आईफोन 16 प्रो मैक्स (iPhone 16 Pro Max) पर छूट मिल सकती है। आईफोन 16 सीरीज के अलावा मैकबुक, एप्पल वॉच और एयरपॉड्स आदि पर भी छूट मिल सकती है। हालांकि, कंपनी ने ये साफ नहीं किया है कि इन प्रोडक्ट्स पर कितनी प्रतिशत तक छूट मिलने वाली है। बैंक कार्ड के माध्यम से कंपनी की ओर से डिस्काउंट दिया जा सकता है।

Advertisement

Apple Store पर मिल रहे हैं ये ऑफर्स

वर्तमान में एप्पल स्टोर से खरीदारी करने पर हर महीने की आसान किस्तों के साथ प्रोडक्ट को खरीदने का मौका दिया जा रहा है। एप्पल एक्सचेंज डिस्काउंट की सुविधा भी उपलब्ध है। इसके अलावा ऑफर्स के तहत ग्राहकों को तीन महीने के लिए Apple Music का सब्सक्रिप्शन बिल्कुल फ्री दिया जा रहा है। अधिक डील्स एंड ऑफर्स को जानने के लिए आपको सेल शुरू होने का इंतजार करना पड़ सकता है। एप्पल ने केवल दिवाली सेल की डेट का ऐलान किया है। आगामी दिनों में कंपनी द्वारा ऑफर्स की भी घोषणा की जा सकती है।

ये भी पढ़ें- Amazon Great Indian Festival: 55 इंच के Smart TV पर 69% तक छूट

Open in App
Advertisement
Tags :
Appleapple diwali saleiPhone 16Tech News
Advertisement
Advertisement