होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Amazon-Flipkart छोड़िए यहां 10,000 रुपये सस्ता मिल रहा है iPhone 16, चेक करें नई कीमत

Apple iPhone 16 Discount Offer on Vijay Sales : नया आईफोन खरीदने वालों के लिए विजय सेल्स ने भी दिवाली धमाका ऑफर की घोषणा की है जहां आपको लेटेस्ट iPhone 16 ऑफर के साथ सबसे कम प्राइस पर मिल रहा है।
09:53 AM Oct 27, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Apple iPhone 16 Discount Offer on Vijay Sales: फेस्टिव सीजन चल रहा है और Amazon और Flipkart जैसे ई-कॉमर्स दिग्गज पहले से ही स्मार्टफोन समेत कई प्रोडक्ट्स पर बंपर छूट दे रहे हैं। दिवाली से पहले कई प्लेटफार्म पर तो खास दिवाली सेल चल रही है। इसी बीच विजय सेल्स ने भी दिवाली धमाका ऑफर की घोषणा की है जहां आपको कई इलेक्ट्रॉनिक्स पर भारी डिस्काउंट देखने को मिल रहा है। प्लेटफार्म बैंक ऑफर के जरिए तो लेटेस्ट आईफोन पर सबसे बड़ा डिस्काउंट ऑफर दे रहा है। जी हां, एप्पल के लेटेस्ट आईफोन 16 पर आप अभी बैंक कार्ड के जरिए 10 हजार रुपये तक बचा सकते हैं। चलिए इस ऑफर के बारे में जानें...

Advertisement

iPhone 16 पर डिस्काउंट ऑफर  

दरअसल, विजय सेल्स पर इस वक्त आईफोन iPhone 16 अपने लॉन्च प्राइस यानी 79,900 रुपये में लिस्टेड है। Amazon और Flipkart पर भी ये डिवाइस अपने लॉन्च प्राइस पर लिस्टेड है लेकिन विजय सेल्स जो बैंक ऑफर दे रहा है ऐसा ऑफर आपको दोनों में से किसी प्लेटफॉर्म पर देखने को नहीं मिल रहा। विजय सेल्स आईफोन 16 को ICICI Bank क्रेडिट कार्ड, Kotak Mahindra बैंक क्रेडिट कार्ड और SBI Credit Card से खरीदने पर सीधे 5000 रुपये की छूट दे रहा है। ऑफर अभी यहीं खत्म नहीं हुआ।

ऐसे मिलेगा सबसे ज्यादा डिस्काउंट

American Express Card के जरिए अगर आप इस फोन को खरीदते हैं तो 7500 रुपये तक बचा सकते हैं जबकि IDFC First Bank Credit Card के जरिए आप 10 हजार रुपये तक का महा डिस्काउंट ले सकते हैं जिससे फोन का प्राइस 70 हजार के आसपास आ जाता है। इतना ही नहीं आप इस ऑफर को और खास बनाने के लिए एक्सचेंज ऑफर को भी अप्लाई कर सकते हैं जिससे ये डील नए आईफोन को खरीदने के लिए एक सुनहरा मौका बन जाती है।

Advertisement

iPhone 16 के फीचर्स

एप्पल iPhone 16 के फीचर्स की बात करें तो इसमें OLED स्क्रीन देखने को मिल मिलती है जो HDR10 और 1200 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ आती है। फोन का स्क्रीन साइज 6.1 इंच है और इसका Resolution 1179 x 2556 पिक्सेल है। डिवाइस वाटर और डस्ट रेजिस्टेंस के साथ IP68 रेटिंग के साथ आता है।

iPhone 16 के कैमरा फीचर्स

कैमरा फीचर्स की बात करें तो फोन के रियर में ड्यूल कैमरा है, जिसका प्राइमरी सेंसर 48 MP, f/1.6, 100% Focus पिक्सेल, सेंसर‑शिफ्ट ऑप्टिकल इमेज स्टैबिलिसशन के साथ आता है। इसके साथ ही फोन में 12 MP, f/2.2, 13 mm Ultrawide लेंस मिलता है 120° फील्ड ऑफ व्यू कैप्चर कर सकता है।

खास फीचर्स की बात करें तो डिवाइस में सफायर क्रिस्टल लेंस कवर, ट्रू टोन फ्लैश, Deep Fusion, फोटोनिक इंजन, Smart HDR 5, नाईट मोड, Portrait लाइटिंग के साथ आता है।

यह भी पढ़ें – JioHotstar Domain: दुबई के दो बच्चे कर गए खेला, खरीद डाला ‘जियो हॉटस्टार’, जानें कौन हैं ये

Open in App
Advertisement
Tags :
AppleApple iPhone 16Apple iPhone 16 seriesvijay sales
Advertisement
Advertisement