खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

अनोखी चार्जिंग केबल, एक ही कीमत में चार्ज होंगे 3 तरह के डिवाइस, अमेजन से मिलेगी सस्ती

Best Charging Cable for Smartphone: फोन को चार्ज करने के लिए नॉर्मल केबल तो आप सभी ने यूज की होंगी लेकिन इन 3 केबल्स को देखकर आप भी अपनी पुरानी केबल दान कर देंगे।
12:51 PM Jul 31, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Best Charging Cable for Smartphone: आजकल, स्मार्टफोन हमारे जीवन का एक अहम हिस्सा बन गए हैं, लेकिन इन स्मार्टफोन्स को लगातार इस्तेमाल करने के लिए, हमें उन्हें रेगुलर चार्ज करना पड़ता है और चार्जिंग के लिए हमें एक चार्जिंग केबल की जरूरत होती है, लेकिन बाजार में इतने सारे ऑप्शंस के साथ, फोन के लिए सही चार्जिंग केबल चुनना थोड़ा मुश्किल हो सकता है।

Advertisement

आपकी इसी समस्या को दूर करने के लिए आज हम आपको सबसे यूनिक 3 ऐसी चार्जिंग केबल के बारे में बताएंगे जो काफी जबरदस्त हैं। इसमें से एक केबल तो आपके फोन का चार्जिंग पोर्ट खराब होने से भी बचा सकती है। चलिए जानें आपके फोन के लिए कौन-सी चार्जिंग केबल सबसे अच्छी है...

Magnetic Ultra Fast Charging Cable

नॉर्मल चार्जिंग केबल तो सभी यूज करते हैं लेकिन क्या हो अगर फोन की केबल पास आते ही खुद ही फोन से जुड़ जाए आपको इसे पोर्ट में न लगाना पड़े। मैग्नेटिक अल्ट्रा फास्ट चार्जिंग केबल की यही खासियत है। ये 3 इन 1 जैक के साथ आती है और इसमें एक LED इंडिकेटर भी मिलता है। Light Cable सभी Type-C डिवाइस को सपोर्ट करती है। इससे आप Smartphone, Android and iOS स्मार्टफोन चार्ज कर सकते हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि इसकी कीमत सिर्फ 149 रुपये है।

Macmerise 3-In-1 LED Fast Multi Charging USB Data Cable

ये केबल भी काफी कमाल की है जिसमें आपको 3 अलग-अलग टाइप मिलते हैं। जिससे आप iPhone और एंड्राइड डिवाइस चार्ज कर सकते हैं। ग्लोइंग लाइट इस केबल को सबसे खास बनती है जो चार्जिंग के वक्त ऐसी फील देती है जैसे केबल से करंट फ्लो दिख रहा हो। इस केबल की कीमत 686 रुपये है जिसे आप अमेजन से खरीद सकते हैं।

Advertisement

VATTU 180° Rotating Fast Charge Cable USB Type C

अक्सर ऐसा देखा गया है कि कुछ वक्त बाद चार्जिंग केबल पोर्ट के पास से खराब होना शुरू हो जाती है और कुछ वक्त बाद तो काम करना बंद कर देती है ऐसे में अगर आप कोई मजबूत केबल ढूंढ रहे हैं तो ये एक बेस्ट ऑप्शन हो सकती है जिसके जरिए आप 120W Super Fast Charging भी कर सकते हैं। केबल के दोनों एंड मजबूत Metal से बने हैं। इसकी कीमत सिर्फ 499 रुपये है।

ये भी पढ़ें : ये क्या? 2 अगस्त को आ रहा है 180MP कैमरा वाला फोन, लॉन्च से पहले जानें फीचर्स

Advertisement
Tags :
charging tipsSmartphone Tip and Tricks
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement