चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

आपके किचन के लिए बेस्ट हैं ये Home Appliances, अब मिनटों में होगा सारा काम

यहां हम आपके लिए कुछ ऐसे स्मार्ट और फ़ास्ट Home Appliances की जानकारी दे रहे हैं जो आपका काम मिनटों में कर देंगे और आपका काफी टाइम भी बचेगा।
10:08 PM May 03, 2024 IST | Bani Kalra
Advertisement

Best Home Appliances: घर और किचन के कामों को आसान बनाने के लिए अब स्मार्ट Home Appliances आने लगे हैं जो एक बटन दबाते ही मिनटों में सारा काम कर देते हैं और आपका काफी टाइम बच भी जाता है। अगर आप भी अपने किचन और घर के लिए ऐसे ही प्रोडक्ट की तलाश में हैं, तो यहां हम आपके लिए कुछ हाई टेक फीचर्स वाले स्मार्ट Home Appliances के बारे में जानकारी दे रहे हैं। आइये जानते हैं…

Advertisement

Haier Robot वैक्यूम क्लीनर 

अब आप अपने किचन से लेकर घर की सफाई स्मार्ट तरीके से कर सकते हैं क्योंकि टेक्नोलॉजी एडवांस्ड हो चुकी है। इस समय बाजार में रोबोट वैक्यूम क्लीनर तेजी से पॉपुलर हो रहे हैं। स्मार्ट फीचर्स और किफायती दाम में आपके लिए Haier का Robot Vacuum Cleaner (TH27U1) एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। इसका डिजाइन काफी स्मार्ट है। यह फ़ास्ट है और काफी अच्छे से कमरे की सफाई करता है। इसे साफ करना भी काफी आसान है। आप आसानी से इसे इस्तेमाल कर सकते है। अमेजन पर इसकी कीमत 13,999 रुपये है।

माइक्रोवेव से बनाओ प्यो घी

अगर आप एक ऐसा माइक्रोवेव ओवन तलाश रहे हैं जो आपका खाना गर्म करने और टेस्टी डिश बनाने के अलावा अगर Pure Ghee भी बना दे, तो LG का 32 L Convection Microwave Oven (Model: MJEN326PK) आपके लिए बेस्ट ऑप्शन बन सकता है। खाना गर्म करने से लेकर आप इसमें लजीज पकवान भी तैयार कर सकते हैं। इस माइक्रोवेव से आप सिर्फ 12 मिनट में प्योर घी तक बना सकते हैं। यह माइक्रोवेव 32L क्षमता के साथ आता है। यह आपको 30 से ज्यादा हेल्थी फ़ूड बनाने में मदद करता है। अमेजन पर इसकी कीमत 26,990 रूपये है।

Advertisement

Wonderchef मैग्नेटो ब्लेंडर

गर्मी के इस मौसम में जूस और ठन्डे ड्रिंक्स पीना लोगों को खूब पसंद आता है। बाहर से जूस या अन्य सॉफ्ट ड्रिंक्स पीने से अच्छा है कि आप घर पर ही इन्हें बनाएं ताकि आप स्वस्थ रहें। घर पर ही हेल्दी ड्रिंक को आसानी से बनाने के लिए आप Wonderchef मैग्नेटो ब्लेंडर स्मूदी और जूस मेकर घर ला सकते हैं। यह नया और एडवांस्ड प्रोडक्ट है।

यह कम शोर करता है और दुनिया में सबसे सुरक्षित ब्लेंडर के साथ आता है। इसका डिजाइन भी काफी स्टाइलिश है। यह 60-सेकंड ऑटो-स्टॉप फीचर से लैस है। इसकी मदद से आप प्रोटीन शेक, हेल्दी स्मूदी और जूस आसानी से बना सकते हैं। यह 230 वोल्ट के साथ आता है। मैग्नेटो ब्लेंडर दो जार और एक सिपर के साथ आता है। इसकी कीमत 6,499 रुपये है और कंपनी इस पर दो साल की वारंटी दे रही है।

यह भी पढ़ें :  5 हजार रुपये से कम में Nothing Phone 2a खरीदने का मौका! जल्दी से जानें Deal

यह भी पढ़ें : Portable AC: न दीवार न खिड़की की जरूरत! ये पोर्टेबल डिवाइस दिलाएगा गर्मी से राहत

 

 

 

Advertisement
Tags :
Home Appliances:
Advertisement
Advertisement