क्या आप भी खेलते हैं BGMI? अब Game में आया शानदार Crate; देखें क्या-क्या मिल रहा खास  

BGMI New Update: प्लेयर्स को खुश करने के लिए कंपनी ने गेम में एक जबरदस्त क्रैट को ऐड किया है, जिसमे आपको शानदार ऑउटफिट और गिफ्ट्स मिल रहे हैं।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

BGMI New Update: बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया यानी BGMI ने हाल ही में अपने लेटेस्ट 2.8 अपडेट के साथ नए Zombie Edge थीम को पेश किया था। गेम को और भी जबरदस्त बनाने के लिए अब कंपनी ने इसमें एक “बॉक्स ऑफ हॉरर्स” भी ऐड किया है जिसमें बिल्कुल नया “स्कल क्रेट” मिलता है। यह क्रेट कई शानदार गिफ्ट्स ऑफर करता है जिन्हें आप भी अनलॉक करना चाहेंगे। आइये इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

पोस्ट शेयर करके दी जानकारी

अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए बीजीएमआई ने गेमर्स के लिए लेटेस्ट स्कल क्रेट और उसके साथ आने वाले गिफ्ट्स का भी खुलासा किया है। साथ ही कंपनी ने बताया कि गेम में अब ये Crate उपलब्ध है, खिलाड़ी इसका मजा लेने के लिए इन-गेम करेंसी यानी यूसी का यूज करके इसे ओपन कर सकते हैं।

Crate में क्या-क्या मिल रहा खास

दिलचस्प बात यह है कि नए क्रेट में हेलोवीन-थीम वाले खास आइटम्स जैसे स्केलेटल शेवेलियर सेट, कैओसबाउंड शेकल्स सेट, कैओसबाउंड शेकल्स-एमके47 और स्वीट जांट पैराशूट भी मिलता है। आप मेनू के जाकर इस “क्रेट्स” को ओपन कर सकते हैं। बस इसके लिए आपको “Skull crate” चुनना है और आइटम आपकी स्क्रीन के दाईं ओर दिखने लगेगा। इसके बाद आप ओपन पर क्लिक करके इसे खोल सकते हैं।

यह भी पढ़ेंः Iphone 15 की तरह Apple का आगामी iPad भी मचाएगा धूम! 12.9 inch डिस्प्ले से होगा लैस

मिल रहे जबरदस्त ऑउटफिट

इससे पहले कंपनी ने गेम में हैलोवीन सीजन को और भी शानदार बनाने के लिए विकेड नाइट क्रेट को पेश किया था, जिसके तहत खिलाड़ियों को गॉथिक जेंटलमैन ऑउटफिट और कई जबरदस्त गिफ्ट्स मिल रहे है। हालांकि इसे ओपन करने के लिए भी आपको इन-गेम करेंसी यानी यूसी का यूज करना पड़ेगा।

Open in App
Tags :