खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bluei ECHO 15 Stroke Neckband: किफायती कीमत पर पाएं जबरदस्त फीचर्स का नेकबैंड, जानें डिटेल्स

05:29 PM Jan 14, 2023 IST | Simran Singh
Advertisement

Bluei ECHO 15 Stroke Neckband: ब्लूई ने अपने लेटेस्ट वायरलेस नेकबैंड ‘इको 15 स्ट्रोक’ की घोषणा की। फ्लेक्सी नेकबैंड को हल्का, शॉकप्रूफ और डस्ट रेजीडेंसी आसानी से फोल्ड किया जाता है, और उपयोग में नहीं होने पर बैग में रखा जाना चाहिए।

Advertisement

इको 15 स्ट्रोक एक सॉफ्ट सिलिकॉन मटेरियल वायरलेस नेकबैंड गैजेट है जो व्यापक दर्शकों के बीच लोकप्रिय है। थम्पिंग बास अनुभव के लिए हेडसेट 10 मिमी ड्राइवरों से लैस है। ये डीप बास, म्यूजिक ट्रांसफर और ब्लूटूथ 5.0 के माध्यम से हैंड्स-फ्री फंक्शन के साथ ट्रू एचडी साउंड के लिए एक नेकबैंड की विशेषताओं को जोड़ती है।

और पढ़िए –Flipkart Big Saving Days Sale: हाथ से जाने न दें ये मौका! बेहद सस्ते में मिल रहे हैं 96 हजार रुपये तक के फोन,…

Bluei ECHO 15 Stroke Neckband Price & Availability

पहली बार नेकबैंड खरीदने वालों के लिए Bluei ऑडियो क्वालिटी का त्याग किए बिना उपलब्ध सबसे किफायती इको 15 स्ट्रोक लाइफस्टाइल विकल्पों में से एक है। इको 15 स्ट्रोक नेकबैंड की कीमत 1,299 रुपये है। इसके पांच रंग विकल्पों ब्लैक, व्हाइट, ब्लू, ग्रीन और मैरून में उपलब्ध है। भारत में ये 150 से ज्यादा ऑफलाइन स्टोर पर उपलब्ध है।

Advertisement

Bluei ECHO 15 Stroke Neckband Design

नेकबैंड में एक सुविधाजनक डिज़ाइन है, ईयरबड्स बिना गिरे आराम से फिट होने की अनुमति देते हैं और आसानी से पर्स या जेब में भी स्टोर हो जाते हैं। ये एक ईयरफोन है जो कॉम्पैक्ट और वजन में छोटा है। ये यूजर को तारों से बांधे बिना अद्भुत सुनने का आनंद लेने में सक्षम बनाता है। बेस्ट क्वालिटी में म्यूजिक सुनने का अनुभव ईयरबड्स द्वारा प्रदान किया जाता है क्योंकि ये किसी भी कान को वास्तव में सुरक्षित रूप से फिट करते हैं।

और पढ़िए –Truecaller से हटाना चाहते हैं अपना नाम? ये रहा Android और iPhone यूजर्स के लिए आसान प्रोसेस

Bluei ECHO 15 Stroke Neckband Features

हेडफ़ोन 200 एमएएच रिचार्जेबल बैटरी के प्रभावशाली बैटरी जीवन के साथ सुविधा को जोड़ता है जो 10 घंटे का संगीत समय और 40 घंटे का टॉक टाइम देता है, डिवाइस बैटरी को चार्ज करने में 30 मिनट से कम समय लेते हैं। इसलिए, लोग संगीत का आनंद ले सकते हैं और चलते, दौड़ते या कसरत करते समय भी आसानी से फ़ोन कॉल कर सकते हैं। इको 15 स्ट्रोक एक हल्का गैजेट है और लंबे समय तक उपयोग के लिए पहनने में बहुत आरामदायक है, जो सिस्टम को काम, खेल और आराम के समय की गतिविधियों के लिए एकदम सही बनाता है।

और पढ़िए – गैजेट्स से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ेंं

(http://www.tntechoracle.com/)

Advertisement
Tags :
BlueiBluei ECHO 15 StrokeBluei ECHO 15 Stroke NeckbandBluei ECHO 15 Stroke Neckband SpecsBluei Neckbandcheapest NeckbandNeckbandNeckband under 1500Neckband under 2000
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement