चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

boAt ने लॉन्च किया प्रोजेक्टर वाला स्पीकर, घर में आएगा Club वाली फील

boAt Stone Lumos Price and Features: नया ब्लूटूथ स्पीकर खरीदने की सोच रहे हैं तो बोट आपके लिए बहुत ही शानदार प्रोजेक्टर वाला स्पीकर लाया है जो आपके घर में ही Club वाली फील देगा। चलिए इसके बारे में जानें
02:49 PM Jun 25, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

boAt Stone Lumos Price and Features: boAt ने boAt Stone Lumos नाम से एक नया ब्लूटूथ स्पीकर लॉन्च कर दिया है। boAt का यह नया स्पीकर कोई आम स्पीकर नहीं है। इसमें आपको 60-वाट आउटपुट और 7 अलग-अलग LED प्रोजेक्टर लाइट मोड के साथ जबरदस्त ऑडियो एक्सपीरियंस मिलने वाला है। boAt Stone Lumos में सात LED लाइट मोड हैं जो किसी भी घर में क्लब वाली फील देने के लिए काफी है। चाहे आप कोई आउटडोर मूवी एन्जॉय कर रहे  हो या इनडोर गैदरिंग, LED पैटर्न माहौल को देखते हुए बदल सकती है, जिससे यूजर एक्सपीरियंस नेक्स्ट लेवल पर पहुंच जाता है।

Advertisement

boAt Stone Lumos: कीमत  

boAt Stone Lumos मिडनाइट ब्लैक कलर में 6,999 रुपये की कीमत पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। इसे boAt-lifestyle.com, Flipkart, Amazon और Reliance, Croma और Vijay Sales स्टोर से खरीदा जा सकता है।

boAt Stone Lumos: स्पेसिफिकेशन

60-वाट स्पीकर के साथ, Stone Lumos क्लियर हाई, रिच मिड्स और डीप बास ऑफर करता है, जिससे गाने सुनते वक्त ऐसा लगता है जैसे कोई सामने ही गा रहा हो। इसे बेहतरीन ऑडियो क्वालिटी ऑफर करने के लिए डिजाइन किया गया है, चाहे आप इनडोर इवेंट होस्ट कर रहे हों या आउटडोर पार्टी ये हर तरह के इवेंट के लिए बेस्ट है।

Advertisement

ऐप पर मिलेगा फुल कंट्रोल

यूजर boAt Hearables ऐप के साथ अपने ऑडियो एक्सपीरियंस को आसानी से कंट्रोल और कस्टमाइज कर सकते हैं। ऐप आपको एक टैप से सेटिंग्स को एडजस्ट करने, साउंड प्रोफाइल को ट्वीक करने और बैटरी लाइफ को मॉनिटर करने की सुविधा देता है। डुअल EQ मोड आपको अलग-अलग एक्टिविटीज, मूड या एनवायरनमेंट के अनुसार आपको बेहतर साउंड आउटपुट देता है।

कितना है प्लेबैक टाइम?

Stone Lumos 9 घंटे तक का प्लेबैक टाइम देता है। कंपनी का कहना है कि आप इस स्पीकर पर बिना रिचार्ज के पूरे दिन गाने सुन सकते हैं। यह बीच डे, रोड ट्रिप या किसी भी इवेंट के लिए एकदम सही है।

हैंड्स-फ्री कॉलिंग का भी ऑप्शन

स्पीकर को IPX4 स्प्लैश और वाटर रेजिस्टेंस बनाया गया है। TWS क्लियर ऑडियो ट्रांसमिशन के लिए ब्लूटूथ वर्जन 5.3 के साथ आता है। यह AUX और USB के जरिए ड्यूल ऑप्शन वाली कनेक्टिविटी को भी सपोर्ट करता है, जिससे आप कई डिवाइस से इस पर सांग्स चला सकते हैं। बिल्ट-इन माइक्रोफोन क्लियर हैंड्स-फ़्री कॉलिंग भी देता है।

Advertisement
Tags :
best bluetooth speakerboat
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement