Advertisement

लो जी! Jio-Airtel को ठेंगा दिखाने आया BSNL; सस्ते में 5 महीने सुपरफास्ट इंटरनेट और इतना कुछ

BSNL Prepaid Recharge Plans: अगर आप भी बीएसएनएल यूजर हैं तो कंपनी आपके लिए कमाल का प्लान लेकर आई है जिसमें आपको लंबी वैलिडिटी के साथ सुपरफास्ट इंटरनेट का मजा भी मिलने वाला है। चलिए इसके बारे में जानें

BSNL Prepaid Recharge Plans: हाल ही में टेलीकॉम कंपनियों ने अपने प्लान्स की कीमतों में बढ़ोतरी का ऐलान किया था। हालांकि इस दौरान BSNL ने अपने प्लान्स के रेट नहीं बदले जिसके बाद से हजारों लोग Jio-Airtel को छोड़कर बीएसएनएल में स्विच कर गए। BSNL ने भी ग्राहकों को लुभाने के लिए कई नए और स्पेशल रिचार्ज प्लान पेश किए हैं।

इन प्लान्स में लंबी वैलिडिटी, अनलिमिटेड कॉलिंग और सस्ते डेटा पैक जैसे कई फायदे शामिल हैं। ऐसा ही एक जबरदस्त प्लान कंपनी 997 रुपये में पेश कर रही है जिसमें आपको लगभग 5 महीने की वैलिडिटी और डेटा समेत कई बेनिफिट्स मिल रहे हैं। चलिए इस प्लान के बारे में जानें...

997 रुपये वाले प्लान के बेनिफिट्स

  • लंबी वैलिडिटी: इस प्लान में आपको 160 दिन तक की वैलिडिटी मिलती है।
  • अनलिमिटेड कॉलिंग: आप किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं।
  • हाई-स्पीड डेटा: रोजाना 2GB हाई-स्पीड डेटा का लाभ उठा सकते हैं।
  • अन्य सुविधाएं: हार्डी गेम्स, जिंग म्यूजिक और BSNL ट्यून्स जैसी कई अन्य सुविधाएं भी शामिल हैं।

5G की ओर बढ़ रहा है BSNL

BSNL न केवल 4G सर्विस पर फोकस कर रहा है बल्कि 5G सर्विस को भी शुरू करने की तैयारी में है। कंपनी ने देश के विभिन्न हिस्सों में 4G नेटवर्क का विस्तार किया है और 5G नेटवर्क की टेस्टिंग शुरू कर दी है। आने वाले समय में BSNL भी 5G सर्विस ऑफर कर सकता है।

ये भी पढ़ें : जंगल में हों या पहाड़ पर…इस फोन में न कॉलिंग रुकेगी न इंटरनेट!

दिल्ली और मुंबई में MTNL ग्राहकों को मिलेगी 4G सर्विस

ऐसा भी कहा जा रहा है कि दिल्ली और मुंबई में MTNL के ग्राहक जल्द ही BSNL के 4G नेटवर्क का लाभ उठा सकेंगे। दोनों कंपनियों के बीच एक समझौता हुआ है जिसके तहत MTNL, BSNL के 4G इंफ्रास्ट्रक्चर का इस्तेमाल करेगा। इससे दिल्ली और मुंबई में लाखों ग्राहकों को बेहतर कनेक्टिविटी मिलेगी।

Open in App
Tags :