BSNL ने Jio, Vi और Airtel को दिया 440 वाट का झटका, ले आया 500 रुपये से कम में 7 जबरदस्त प्लान

BSNL Recharge Plans Under 500: क्या आप भी BSNL का SIM कार्ड यूज कर रहे हैं और 500 रुपये से कम में आने वाला कोई बेस्ट प्लान ढूंढ रहे हैं तो आज हम आपको कुछ बेस्ट प्लान्स के बारे में बताएंगे।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

BSNL Recharge Plans Under 500: अगर आप अपने स्मार्टफोन में बीएसएनएल सिम का इस्तेमाल कर रहे हैं और अनलिमिटेड कॉलिंग और ज्यादा डेटा और एसएमएस ऑप्शन के साथ सबसे अच्छे बीएसएनएल रिचार्ज प्लान की तलाश कर रहे हैं, तो आप सही जगह पर हैं। हमने सबसे अच्छे अनलिमिटेड बीएसएनएल रिचार्ज प्लान की एक लिस्ट तैयार की है, जो आपकी जेब पर भारी नहीं पड़ेंगे। इस लिस्ट में आपको 500 रुपये से कम में आने वाले जबरदस्त प्लान मिलेंगे जिसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ढेरों बेनिफिट्स मिलने वाले हैं। चलिए इन सभी प्लान्स के बारे में विस्तार से जानते हैं...

BSNL Recharge Plans Under 500

चलिए बीएसएनएल के 7 सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान्स के बारे में जानते हैं...

BSNL Recharge Plan Price 147 Rs  

अगर आप हार्डकोर डेटा यूजर नहीं हैं और 10GB डेटा आपके लिए काफी है, तो आप इस प्लान को चुन सकते हैं। इसमें आपको 10 जीबी डेटा के साथ, अनलिमिटेड कॉल और मुफ्त PRBT यानी पर्सनल रिंग बैक टोन की सुविधा भी मिलेगी। यह प्लान 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ आएगा।

BSNL Recharge Plan Price 187 Rs

अगर आप इस प्लान को चुनते हैं, तो आपको इसमें अनलिमिटेड कॉल और 100 एसएमएस के साथ रोजाना 2GB डेटा मिलेगा। यह प्लान 28 दिनों के लिए वैलिड होगा। देखा जाए तो 200 रुपये से कम में ये अबतक का सबसे जबरदस्त प्लान है। ऐसे बेनिफिट्स आपको Jio, Vi और Airtel में भी नहीं मिलते।

BSNL Recharge Plan Price 247 Rs  

जो यूजर्स ज्यादा डेटा चाहते हैं, वे सिर्फ 247 रुपये देकर 30 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉल के साथ 50 जीबी डेटा का मजा ले सकते हैं। ये प्लान कहीं न कहीं आपको डेली डेटा लिमिट से छुटकारा दिलाएगा।

BSNL Recharge Plan Price Rs 319

जो ग्राहक कम पैसों में लॉन्ग-टर्म प्लान की तलाश में हैं, जिसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ 10 जीबी डेटा मिलता है, वे इस प्लान को सेलेक्ट कर सकते हैं। यह प्लान 65 दिनों के लिए वैलिड है।

BSNL Recharge Plan Price Rs 347

वहीं, जो ग्राहक दो महीने में ज्यादा डेटा वाला प्लान चाहते हैं उनके लिए ये प्लान एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। इसमें आपको सिर्फ 347 रुपये में 56 दिनों के लिए हर दिन 2 जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है।

BSNL Recharge Plan Price Rs 398

यह बीएसएनएल प्लान वाकई अनलिमिटेड है और इसमें कोई FUP लिमिट नहीं है और अनलिमिटेड कॉल की सुविधा भी है। यूजर्स को इसमें हर दिन 100 एसएमएस भी मिलेंगे। यह प्लान 30 दिनों के लिए वैलिड है।

ये भी पढ़ें : Jio ने Airtel और VI के फिर उड़ाए होश…BSNL भी घबराया! लॉन्च किए ढेरों नए प्लान; चेक करें फुल लिस्ट

BSNL Recharge Plan Price Rs 447

अगर आप 2 महीने के लिए अनलिमिटेड कॉल के साथ 100GB डेटा चाहते हैं, तो यह प्लान आपके लिए है। आपको 447 रुपये चुकाने होंगे। इसमें भी आपको अन्य प्लान्स की तरह कई तरह के बेनिफिट्स भी मिलेंगे।

Open in App
Tags :