खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

गजब! ये है 12 करोड़ रुपये का Folding TV, 165 इंच स्क्रीन साइज और 25 सेकंड में हो जाता है फोल्ड

C SEED N1 Folding TV Price in India : टीवी तो आपने बहुत देखे होंगे लेकिन क्या अपने कभी 12 करोड़ रुपये का टीवी देखा है? अगर नहीं तो आज हम आपको एक ऐसे ही टीवी के बारे में बताएंगे। जो सिर्फ 25 सेकंड में फोल्ड होकर किसी फर्नीचर में बदल जाता है।
02:49 PM Jul 12, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

C SEED N1 Folding TV Price in India: लास वेगास में हुए कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक शो के दौरान हाल ही में सैमसंग और LG ने अपने ट्रांसपेरेंट टीवी पेश किए थे जिसने सभी के होश उड़ा दिए थे। दोनों कंपनियों ने ऐसे वायरलेस ट्रांसपैरेंट टीवी पेश किए, जिसे देखकर आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते कि ये टीवी है लेकिन क्या आपको लगता है कि सैमसंग के ट्रांसपेरेंट MicroLED और LG के ट्रांसपेरेंट OLED TV सबसे बड़ी स्क्रीन के साथ आने वाले बेतरीन टीवी हैं? तो यकीन मानिए ये टीवी तो आपको चौंका देगा। दरअसल, सीईएस 2024 में सी सीड द्वारा दुनिया का पहला फोल्डिंग एन1 टीवी पेश किया गया था जिसके टॉप वेरिएंट का प्राइस 12 करोड़ रुपये है। चलिए पहले टीवी की कुछ खास बातें जानते हैं...

Advertisement

Folding TV में क्या है खास?  

डिजाइन भी है अल्‍ट्रा प्रीमियम

बता दें कि C SEED N1 टीवी एक अल्‍ट्रा प्रीमियम टेलीविजन है। इसमें जो आपको व्‍यूइंग एक्सपीरियंस मिलता है वो शायद ही किसी और टीवी में देखने को मिले और इसकी साउंड क्‍वॉलिटी भी सबसे जबरदस्त है। कंपनी ने इसमें 100W के स्पीकर फिट किए हैं। जानकारी के अनुसार इनकी साउंड आउटपुट रेंज 60Hz से 22kHz के बीच है। इतना ही नहीं आप इसमें साउंड सिस्टम को बेहतर करने के लिए एक्स्ट्रा स्पीकर भी जोड़ सकते हैं। कनेक्टिविटी को बेहतर करने के लिए इसमें पांच HDMI और दो USB पोर्ट हैं। ये टीवी गोल्‍ड, सिल्‍वर, ब्‍लैक और टाइटेनियम कलर्स में आता है।

Advertisement

टीवी में और क्या है खास?

ये भी पढ़ें- Samsung Galaxy Ring लॉन्च, जानें कीमत और खासियत

Folding TV की कीमत

आपने फीचर तो जान लिए अब इस टीवी की कीमत भी जान लो। पहली बार में आपको इसकी कीमत चौंका सकती है, लेकिन फीचर्स को देखते हुए प्राइस का इतना ज्यादा होना सही भी है। कंपनी के मुताबिक इन टीवी की कीमत लगभग 184,200 डॉलर यानी लगभग 1 करोड़ 47 लाख 19 हजार 560 रुपये से शुरू होती है। जबकि इस टीवी के टॉप-एंड मॉडल का प्राइस 12 करोड़ रुपये है।

Advertisement
Tags :
C SEED N1Folding TV
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement