होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

13,999 के Earbuds फ्री...OnePlus 12 की भी औंधे मुंह गिरी कीमत! मिस न करें ये खास ऑफर

Diwali Sale Discount Offer on OnePlus 12: क्या आप भी दमदार फ्लैगशिप फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो वनप्लस आपके लिए जबरदस्त डील ला रहा है। जहां फोन पर डिस्काउंट के साथ 13,999 के Earbuds फ्री मिल रहे हैं।
02:17 PM Sep 23, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Diwali Sale Discount Offer on OnePlus 12: क्या आप भी दमदार Android फोन की तलाश में हैं तो वनप्लस दिवाली सेल के दौरान शानदार ऑफर्स लेकर आ रहा है जो 26 सितंबर से लाइव होंगे। वनप्लस 12, जो कंपनी का सबसे पावरफुल डिवाइस है, सेल में 60,000 रुपये से कम में बैंक ऑफर्स के साथ उपलब्ध होगा। इतना ही नहीं, वनप्लस 12 खरीदने पर, आपको डिवाइस के साथ 13,000 रुपये की कीमत वाले बड्स प्रो 2 भी बिल्कुल फ्री मिलेंगे। डिस्काउंट वाला यह डिवाइस इसकी ऑफिशियल वेबसाइट, वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर्स और अमेजन, बजाज इलेक्ट्रॉनिक्स, रिलायंस डिजिटल, विजय सेल्स और क्रोमा जैसे कई अन्य प्लेटफॉर्म के जरिए उपलब्ध होगा।

Advertisement

वनप्लस 12 पर डिस्काउंट ऑफर  

वनप्लस 12, जिसकी कीमत 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए 64,999 रुपये है, सेल में डिस्काउंट पर मिलेगा। आप बैंक डिस्काउंट के जरिए फोन पर 7,000 रुपये तक की छूट ले सकते हैं, जो क्रेडिट या डेबिट कार्ड ट्रांजेक्शन पर मिलेगी। इसके अलावा फोन पर 2,000 रुपये का कूपन डिस्काउंट भी उपलब्ध है। इन ऑफर्स को लागू करने के बाद, OnePlus 12 की कीमत 55,999 रुपये रह जाती है। इसके साथ ही, OnePlus 12 खरीदारों को स्मार्टफोन के साथ OnePlus Buds Pro 2 भी बिल्कुल फ्री मिलेंगे।

ये भी पढ़ें : Flipkart Sale से पहले धड़ाम गिरी iPhone 16 की कीमत, चेक करें ये शानदार डील

Advertisement

OnePlus 12 के स्पेसिफिकेशन

OnePlus 12 स्मार्टफोन में 6.82 इंच का बड़ा डिस्प्ले मिलता है जिसमें क्रिस्प विजुअल के लिए हाई रेजोल्यूशन है। डिवाइस में इसकी ProXDR डिस्प्ले टेक्नोलॉजी के साथ स्मूथनेस के लिए 120Hz रिफ्रेश रेट मिलता है। कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन की बदौलत स्क्रीन भी काफी ब्राइट और Durable है।

दमदार प्रोसेसर से है लैस

स्लीक और स्टाइलिश डिजाइन के साथ-साथ OnePlus 12 अपने बड़े डिस्प्ले के बावजूद काफी कॉम्पैक्ट फील होता है, जिससे इसे पकड़ना और इस्तेमाल करना आसान है। यह दो कलर ऑप्शन फ्लोई एमराल्ड और सिल्की ब्लैक में आता है। Android 14 पर बेस्ड OxygenOS पर चलने वाला ये डिवाइस Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर से लैस है। फोन में 5,400 mAh की बैटरी है।

Open in App
Advertisement
Tags :
diwali saleOnePlus 12OnePlus 12 5G Price
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो