खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Flipkart दे रहा है सिर्फ 8,499 रुपये में 32 इंच के Smart TV, देखें 3 बेस्ट ऑप्शंस  

Best 32 Inch Smart TV: क्या आप भी काफी समय से एक नया टीवी खरीदने की सोच रहे हैं तो फ्लिपकार्ट आपके लिए जबरदस्त डील लाया है जहां आपको सिर्फ 8,499 रुपये में 32 इंच के Smart TV मिल जाएंगे। चलिए इन डील्स के बारे में जानें
01:24 PM Jul 14, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Best 32 Inch Smart TV: आजकल हर घर में स्मार्ट टीवी मनोरंजन का जरिया बन गया है। इसमें 32 इंच के स्मार्ट टीवी काफी पॉपुलर हैं क्योंकि ये छोटे कमरों में भी आसानी से फिट हो जाते हैं और इनकी कीमत भी ज्यादा नहीं होती। अगर आप भी 15,000 रुपये से कम में एक अच्छा 32 इंच का स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते हैं तो फ्लिपकार्ट पर आप इन तीन बेस्ट ऑप्शंस में से किसी को भी चुन सकते हैं। इससे पहले चलिए जानें क्यों बेस्ट हैं 32 इंच का स्मार्ट टीवी...

Advertisement

क्यों बेस्ट हैं 32 इंच का स्मार्ट टीवी?

Best 32 Inch Smart TV: ये हैं 3 बेस्ट ऑप्शंस  

SAMSUNG 80 cm (32 Inch) HD Ready LED Smart Tizen TV

लिस्ट के पहले टीवी की बात करें तो इसमें हमने SAMSUNG कंपनी की तरफ से आने वाले इस शानदार मॉडल को ऐड किया है जिसकी कीमत अभी बिना किसी ऑफर के 13,490 रुपये है लेकिन आप बैंक ऑफर्स के जरिए टीवी पर OneCard Credit Card EMI से 1,250 रुपये तक बचा सकते हैं। इतना ही नहीं कंपनी टीवी पर 2 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। जिससे टीवी की कीमत 10 हजार रुपये के आसपास आ जाती है।

ये भी पढ़ें : BSNL दे रहा है ऑफर! घर बैठे Free में मिलेगी SIM, जानें स्टेप बाय स्टेप प्रोसेस

Advertisement

Thomson Alpha 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart Linux TV

थॉमसन का ये टीवी तो फ्लिपकार्ट पर बिना किसी ऑफर के 8,499 रुपये में मिल रहा है। HDFC Bank Debit Card EMI के जरिए कंपनी टीवी पर 1,000 रुपये तक की एक्स्ट्रा छूट दे रही है। टीवी पर 2 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है जो इस डील को सबसे खास बना देता है।

KODAK 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart Linux TV

फ्लिपकार्ट KODAK के टीवी पर भी जबरदस्त डील दे रहा है। इस टीवी को आप अभी 43% डिस्काउंट के साथ सिर्फ 8,499 रुपये में अपना बना सकते हैं। इस टीवी पर भी HDFC Bank Debit Card EMI के जरिए कंपनी 1,000 रुपये तक की छूट दे रही है। टीवी पर 2 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। बता दें कि फ्लिपकार्ट पर जल्द ही सेल भी शुरू होने वाली है जहां आपको बड़ा प्राइस ड्रॉप देखने को मिल सकता है। आप चाहें तो और बेहतर डील्स के लिए 20 जुलाई तक इंतजार कर सकते हैं।

Advertisement
Tags :
best 32 inch smart tvBest 32 inch Smart TV Deals
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement