चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Flipkart दे रहा है आधी कीमत पर 55 इंच Smart TV, फटाफट चेक करें बेहतरीन डील्स  

Flipkart Best Deals on 55 inch 4K Smart TV : नया टीवी खरीदने का ये बेस्ट टाइम हो सकता है क्योंकि फ्लिपकार्ट इस वक्त कई टीवी काफी कम प्राइस में दे रहा है। चलिए कुछ बेहतरीन डील्स पर एक नजर डालते हैं।
09:40 AM Jun 28, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Flipkart Best Deals on 55 inch 4K Smart TV: क्या आप भी काफी वक्त से एक नया टीवी खरीदने की सोच रहे हैं? अगर हां तो फ्लिपकार्ट आपके लिए एक सुनहरा मौका लेकर आया है इस वक्त ई-कॉमर्स दिग्गज कई ब्रांडेड 4K स्मार्ट टीवी आधी कीमत पर दे रहा है। इतना ही नहीं कुछ टीवी तो बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर के साथ काफी सस्ते में मिल रहे हैं। एक टीवी पर तो कंपनी 73% तक की छूट दे रही है। चलिए आज ऐसी ही तीन बेहतरीन डील्स पर एक नजर डालते हैं...

Advertisement

Hisense E7K 139 cm (55 inch) QLED Ultra HD (4K) Smart VIDAA TV

Hisense का ये टीवी इस वक्त ई-कॉमर्स प्लेटफार्म पर काफी सस्ते में मिल रहा है। कंपनी इस टीवी पर 51% तक की छूट दे रही है जिसके बाद आप इस टीवी को सिर्फ 33,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं टीवी को HDFC Bank Debit Card EMI के जरिए खरीदने पर तो कंपनी 2000 रुपये की एक्स्ट्रा छूट भी दे रही है। जो इस डील को और भी बेहतर बना देता है। जबकि एक्सचेंज ऑफर के साथ कंपनी टीवी पर 7,200 रुपये की छूट दे रही है।

ये भी पढ़ें : Redmi, Realme को रुलाने आ रहा है Nothing का पहला बजट फोन, फीचर्स देख हो जाएंगे दीवाने

TCL 139 cm (55 inch) QLED Ultra HD (4K) Smart Google TV

Advertisement

लिस्ट के दूसरे टीवी की बात करें तो ये TCL कंपनी की तरफ से आने वाला जबरदस्त 4K टीवी है जिसमें आपको कई ऐप्स का सपोर्ट मिलता है। इस टीवी पर कंपनी अभी 60% तक की छूट दे रही है जिसके बाद आप इसे 47,990 रुपये में अपना बना सकते हैं, जबकि इस टीवी का एक्चुअल प्राइस 1,20,990 रुपये है। Debit/Credit Card, UPI से पेमेंट करने पर कंपनी 3000 रुपये की छूट दे रही है। वहीं, 9,200 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है जो टीवी की कीमत को काफी कम कर देता है।

MOTOROLA EnvisionX 140 cm (55 inch) QLED Ultra HD (4K) Smart Google TV

लिस्ट के आखिरी टीवी की बात करें तो इसमें हमने मोटोरोला की तरफ से आने वाला शानदार टीवी ऐड किया है जिसे आप अभी 73% तक डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं जो सबसे जबरदस्त डील है। इस डिस्काउंट के बाद टीवी की कीमत सिर्फ 31,999 रुपये रह गई है। वहीं, HDFC Bank Debit Card EMI के जरिए टीवी खरीदने पर तो कंपनी 2000 रुपये की एक्स्ट्रा छूट दे रही है। जबकि एक्सचेंज ऑफर के साथ कंपनी टीवी पर 7,200 रुपये की छूट दे रही है।

Advertisement
Tags :
55 Inch Smart TV SaleFlipkart
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement