चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

आधी कीमत पर मिल रहे हैं 65 इंच Smart TV, बस इतनी रह गई कीमत

Flipkart Best Deals on 65 inch 4K Smart TV: सस्ते में बड़ी स्क्रीन वाला नया टीवी खरीदने का ये शानदार मौका है। फ्लिपकार्ट कई ब्रांडेड टीवी पर जबरदस्त डील्स दे रहा है। कुछ टीवी तो अभी आधी कीमत पर खरीदने के लिए उपलब्ध हैं।
04:34 PM Apr 28, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Flipkart Best Deals on 65 inch 4K Smart TV: क्या आप भी काफी वक्त से एक नया टीवी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं? अगर हां तो आज हम आपके लिए 3 बेस्ट ऑप्शन लेकर आए हैं जो अभी सबसे जबरदस्त डिस्काउंट के साथ खरीदने के लिए उपलब्ध हैं। लिस्ट में मोटोरोला जैसे तगड़े ब्रांड के 65 इंच Smart टीवी शामिल हैं जो अभी हैवी डिस्काउंट पर मिल रहे हैं। बैंक ऑफर्स के साथ तो आप इन्हें और भी सस्ते में अपना बना सकते हैं। चलिए इन बेस्ट ऑप्शंस पर एक नजर डालते हैं...

Advertisement

Thomson 65 inch Ultra HD (4K) LED Smart Google TV

लिस्ट का पहला टीवी Thomson कंपनी का है जो 65 इंच स्क्रीन साइज में आता है और आप इस टीवी में 4K कंटेंट का मजा ले सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर इस टीवी का प्राइस अभी 42% डिस्काउंट के बाद 39,999 रुपये हो गया है। SBI और Axis Bank Credit Card EMI के जरिए से इस टीवी को खरीदने पर एक्स्ट्रा 1000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके साथ ही टीवी पर 5500 रुपये का एक्सचेंज ऑफर और 2000 रुपये का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है।

ये भी पढ़ें : Flipkart से पहले Amazon पर शुरू होने वाली है Summer Sale, कई सामान मिलेंगे आधे दाम में!

MOTOROLA EnvisionX 65 inch Ultra HD (4K) LED Smart Google TV

मोटोरोला का यह टीवी भी अभी फ्लिपकार्ट पर 35% डिस्काउंट के बाद 40,999 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है। यह भी एक 4k स्मार्ट टीवी है जिसमें आप नेटफ्लिक्स, Prime वीडियो और Disney Hotstar जैसे ऐप्स का मजा ले सकते हैं। इस टीवी को SBI, HDFC और Axis Bank Credit Card से खरीदने पर 500 रुपये की छूट मिल रही है।

Advertisement

TCL P635 65 inch Ultra HD (4K) LED Smart Google TV

लिस्ट के इस आखिरी टीवी पर इस वक्त सबसे ज्यादा डिस्काउंट देखने को मिल रहा है। फ्लिपकार्ट TCL के इस टीवी पर 60% की छूट दे रहा है जिसके बाद आप इस टीवी को सिर्फ 49,990 रुपये में अपना बना सकते हैं। बैंक और एक्सचेंज ऑफर के साथ तो आप टीवी को और भी सस्ते में अपना बना सकते हैं। इस टीवी को भी SBI, HDFC और Axis Bank Credit Card से खरीदने पर एक्स्ट्रा 500 रुपये की छूट मिल रही है। वहीं एक्सचेंज ऑफर के साथ तो आप 7500 रुपये तक बचा सकते हैं।

Advertisement
Tags :
Affordable Smart TVAndroid Smart TV
Advertisement
Advertisement