खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Flipkart Sale में 5 स्टार Window AC के धड़ाम गिरे Price, एक पर तो 41% तक डिस्काउंट!  

Flipkart Big Bachat Days Sale Discount on AC: बारिश के बाद फ्लिपकार्ट सेल में 5 स्टार Window AC के दाम काफी कम हो गए हैं। नया एयर कंडीशनर खरीदने का ये बेस्ट टाइम हो सकता है। चलिए जानें कुछ बेस्ट डील्स
11:58 AM Jul 03, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Flipkart Big Bachat Days Sale Discount on AC: नया AC खरीदने की सोच रहे लोगों के लिए गुड न्यूज है। फ्लिपकार्ट अपनी बिग बचत डेज सेल के साथ वापस आ गया है जो 7 जुलाई तक जारी रहेगी। सेल के दौरान इस वक्त 5 स्टार Window AC पर जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर देखने को मिल रहा है। अगर आप भी काफी समय से नया एयर कंडीशनर खरीदने की सोच रहे हैं तो ये बेहतरीन मौका हो सकता है। देश के कई हिस्सों में मानसून की एंट्री हो चुकी है इसकी वजह से भी AC के प्राइस में गिरावट देखने को मिल रही है। वहीं, आज हम आपके लिए फ्लिपकार्ट सेल में 5 स्टार Window AC की एक लिस्ट लेकर आए हैं जहां से आप अपने लिए एक बेस्ट AC चुन सकते हैं। चलिए इसके बारे में जानें...

Advertisement

Voltas 2023 Model 1.5 Ton 5 Star Window Inverter AC

लिस्ट के पहले AC की बात करें तो कंपनी Voltas के 1.5 टन 5 Star Window इन्वर्टर AC पर जबरदस्त छूट दे रही है। सेल के दौरान आप इस AC को अभी सिर्फ 36,499 रुपये में अपना बना सकते हैं जबकि इस  एयर कंडीशनर का एक्चुअल प्राइस 49,990 रुपये है। Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करने पर कंपनी एक्स्ट्रा 5% कैशबैक भी दे रही है। HDFC बैंक कार्ड से आप इसे 1,284/मंथ की EMI पर भी खरीद सकते हैं।

 

Advertisement

ये भी पढ़ें : Phone Call अचानक हो रही है कट? तो अभी जान लें ठीक करने का तरीका

Blue Star 1.5 Ton 5 Star Window Inverter AC

फ्लिपकार्ट सेल में Blue Star 1.5 Ton 5 Star Window इन्वर्टर AC भी अभी काफी कम प्राइस में मिल रहा है। कंपनी बिना किसी ऑफर के ये AC इस वक्त 37,240 रुपये में बेच रही है। कंपनी ने इस AC को 50,000 रुपये में लॉन्च किया था। हालांकि HDFC Bank Credit Card EMI के जरिये आप इस AC पर 5 हजार रुपये तक बचा सकते हैं। 5 स्टार होने की वजह से आप इस AC के साथ बिजली बिल भी बचा सकते हैं। प्रोडक्ट पर कंपनी 1 साल और कंप्रेसर पर 5 साल की Warranty दे रही है।

Godrej Turbo Mode 2023 Model 1.5 Ton 5 Star Window Inverter AC  

आखिरी ऑफर की बात करें तो फ्लिपकार्ट सेल में Godrej का 1.5 Ton 5 Star Window Inverter AC भी काफी सस्ते में मिल रहा है। कंपनी इस AC पर 41% तक की छूट दे रही है। इस AC का एक्चुअल प्राइस 55,999 रुपये है लेकिन सेल ऑफर के साथ आप इसे सिर्फ 32,850 रुपये में अपना बना सकते हैं। हालांकि इस एयर कंडीशनर पर कोई भी बैंक ऑफर नहीं है लेकिन कंपनी इसे आसान EMI पर खरीदने का ऑप्शन दे रही है।

Advertisement
Tags :
ACFlipkart Sale
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement