whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Flipkart सेल में 30 हजार रुपये तक सस्ता मिलेगा Apple का दमदार लैपटॉप, चेक करें बेहतरीन डील

Flipkart Sale Discount Offer on MacBook Air M2: एप्पल का लैपटॉप खरीदने की सोच रहे हैं तो फ्लिपकार्ट आपके लिए जबरदस्त डील ला रहा है जहां आप एक लाख वाला लैपटॉप सस्ते में खरीद सकेंगे।
02:59 PM Sep 23, 2024 IST | Sameer Saini
flipkart सेल में 30 हजार रुपये तक सस्ता मिलेगा apple का दमदार लैपटॉप  चेक करें बेहतरीन डील

Flipkart Big Billion Days Sale Discount Offer on MacBook Air M2: फ्लिपकार्ट पर जल्द ही Big Billion Days सेल शुरू होने वाली है। इस दौरान एप्पल का MacBook Air M2 अब तक की सबसे कम कीमत पर उपलब्ध होगा। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ने अपने प्लेटफॉर्म पर टीज किया है कि यह Apple MacBook मॉडल 70,000 रुपये से कम में उपलब्ध होगा। जिसका मतलब है कि डिवाइस पर भारी डिस्काउंट मिलने वाला है है।

Advertisement

1,19,900 रुपये है लॉन्च प्राइस  

जानकारी के लिए बता दें कि MacBook Air M2 को भारत में 1,19,900 रुपये में लॉन्च किया गया था लेकिन, यह 2022 मॉडल है, इसलिए Apple ने कुछ यूजर्स को लुभाने के लिए इस MacBook Air की कीमत में भी कटौती की है। टीजर पेज के अनुसार, Apple स्टोर्स में इस लैपटॉप की कीमत 99,900 रुपये है, जिसका मतलब है कि फ्लिपकार्ट लैपटॉप पर 29,900 रुपये से ज्यादा की छूट दे रहा है।

हालांकि सही कीमत अभी तक सामने नहीं आई है और हमें 27 सितंबर से शुरू होने वाली बिक्री के दिन अधिक जानकारी मिलेगी। जिनके पास Flipkart Plus है, वे एक दिन पहले ही सेल का मजा उठा सकेंगे।

Advertisement

MacBook Air M2

रेगुलर यूज के लिए बेस्ट

Macbook Air M2 का डिजाइन काफी पतला है। यह ट्रिम किए गए बेजल के साथ एक ब्राइट और बड़े डिस्प्ले के साथ आता है। यह Apple के पावरफुल M2 प्रोसेसर से लैस है, जो हाई-एंड 13-इंच MacBook Pro 2022 मॉडल को भी पावर दे रहा है। ये लैपटॉप रेगुलर कामों के लिए तो बेस्ट है। आप इससे एडिटिंग जैसे टास्क भी कर सकते हैं।

Advertisement

मिलेगा डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट

MacBook Air M2 मॉडल में 1080p कैमरा है, इसलिए लोगों को इस मॉडल के साथ अच्छी क्वालिटी वाला कैमरा एक्सपीरियंस मिलेगा। 2022 मॉडल में कोई स्पीकर ग्रिल नहीं है और कंपनी ने साफ-सुथरा लुक देने के लिए कीबोर्ड और डिस्प्ले के बीच दो ट्वीटर और दो वूफर रखे हैं। डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के अलावा इसमें आपको स्पैटियल ऑडियो टेक्नोलॉजी का सपोर्ट भी मिलता है।

ये भी पढ़ें : Flipkart Sale से पहले धड़ाम गिरी iPhone 16 की कीमत, चेक करें ये शानदार डील

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो