होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Flipkart दिवाली सेल में 42 इंच Smart TV की औंधे मुंह गिरी कीमत, चेक करें बेस्ट डील्स

Flipkart Big Diwali Sale Discount offer on 42 inch Smart TV: इन दिनों फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल चल रही है जिसमें 42 inch Smart TV पर बंपर छूट मिल रही है। नया टीवी खरीदने की सोच रहे लोगों के लिए ये सुनहरा मौका है।
02:45 PM Oct 27, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Flipkart Big Diwali Sale Discount offer on 42 inch Smart TV: फ्लिपकार्ट पर इन दिनों दिवाली सेल चल रही है, जिसमें 42 इंच Smart TV पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। अगर आप भी काफी टाइम से एक नया टीवी खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपको ये मौका मिस नहीं करना चाहिए। प्लेटफॉर्म शानदार स्मार्ट टीवी पर 43% तक की छूट दे रहा है। ऑफर्स के साथ तो आप इन Android TV को 15000 रुपये से कम में अपना बना सकते हैं। इसके अलावा कंपनी टीवी पर एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है जो इनके प्राइस को काफी कम कर देता है। आइये हम आपको कुछ बेस्ट डील्स के बारे में बताते हैं...

Advertisement

Thomson FA Series 106 cm (42 inch) Full HD LED Smart Android TV

फ्लिपकार्ट की इस दिवाली सेल में थॉमसन का ये टीवी 15,999 रुपये में मिल रहा है। जबकि इस टीवी का लॉन्च प्राइस 28,499 रुपये है। टीवी पर शानदार बैंक ऑफर भी मिल रहा है। SBI Credit Card के जरिए आप टीवी पर 1500 रुपये तक बचा सकते हैं जिससे इसका प्राइस 15000 रुपये से कम हो जाता है।

इतना ही नहीं टीवी पर 3,100 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट भी मिल रहा है। इस टीवी में आपको Netflix, Prime Video, Disney Hotstar और यूट्यूब समेत कई ऐप्स का सपोर्ट मिलता है। यह एक Full HD Resolution वाला टीवी है। टीवी में 30W साउंड आउटपुट और 60 Hz रिफ्रेश रेट मिलता है।

Advertisement

KODAK 106 cm (42 inch) Full HD LED Smart Android TV

कोडक का ये टीवी भी सेल के दौरान काफी सस्ते में मिल रहा है. इस टीवी पर भी 43% तक का डिस्काउंट मिल रहा है। टीवी को आप बिना किसी ऑफर के अभी 15,999 रुपये में अपना बना सकते हैं। जबकि इस टीवी का एक्चुअल प्राइस 28,499 रुपये है। इस टीवी पर भी SBI Credit Card के जरिए आप 1500 रुपये तक बचा सकते हैं जिससे इसकी कीमत भी 15000 रुपये से कम हो जाती है। इस टीवी पर 3,100 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट भी मिल रहा है।

इस टीवी में भी आपको Netflix, Prime Video, Disney Hotstar और यूट्यूब समेत कई ऐप्स का सपोर्ट मिल रहा है। यह भी एक Full HD Resolution वाला शानदार डिज़ाइन में आने वाला जबरदस्त टीवी है। इसमें आपको 30W साउंड आउटपुट और 60 Hz रिफ्रेश रेट मिलता है।

ये भी पढ़ें : सोमवार को Apple करेगा बड़ा धमाका… M4 Macs के साथ आ रहा है AI और इतना कुछ

Open in App
Advertisement
Tags :
42 Inch Smart TVFlipkart Big Diwali Sale
Advertisement
Advertisement