होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Flipkart Big Diwali Sale शुरू होते ही 5 स्मार्टफोन के दाम गिरे धड़ाम, मिस न करें ये डील्स  

Flipkart Big Diwali Sale Offers on Smartphone: फ्लिपकार्ट की बिग दिवाली सेल शुरू हो गई है और सेल में 5 स्मार्टफोन के दाम काफी कम हो गए हैं. चलिए इन बेस्ट डील्स पर एक नजर डालते हैं...
08:09 AM Oct 21, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Flipkart Big Diwali Sale Offers on Smartphone: अगर आप भी दिवाली से पहले एक नया फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है. फ्लिपकार्ट की Big Diwali Sale आज यानी 21 अक्टूबर से लाइव हो गई है. सेल के दौरान कई स्मार्टफोन काफी कम कीमत पर मिल रहे हैं. कुछ स्मार्टफोन्स पर तो कंपनी 50% से ज्यादा की छूट दे रही है. वहीं, आज हम आपको इस सेल की 5 बेस्ट डील्स के बारे में बताएंगे जहां से आप अपने लिए एक बेस्ट फोन चुन सकते हैं. चलिए इन डील्स के बारे में जानें...

Advertisement

Flipkart Big Diwali Sale Offers on Smartphone

Motorola G85 5G

लिस्ट के पहले फोन की बात करें तो इसमें हमने Motorola G85 5G को रखा है. फोन को 20,999 रुपये में लॉन्च किया था लेकिन सेल में इसका प्राइस 16,999 रुपये हो गया है. SBI Credit Card से फोन खरीदने पर कंपनी 1000 रुपये की छूट दे रही है जिससे इसका प्राइस 15,999 रुपये हो जाता है.

SAMSUNG Galaxy S23 5G

Advertisement

सैमसंग के इस धांसू फोन पर तो फ्लिपकार्ट 52000 रुपये तक की छूट दे रहा है. सेल में इस पर आप 57% तक की छूट ले सकते है जिसके बाद इसका प्राइस 37,999 रुपये हो जाता है. फोन पर एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है जो फोन के प्राइस को और भी कम कर देता है.

Google Pixel 8  

सेल में गूगल का Google Pixel 8 भी भारी छूट के साथ मिल रहा है. फोन पर 36000 रुपये की छूट के साथ इसका प्राइस 39,999 रुपये हो गया है. इस फोन पर भी कंपनी SBI Credit Card से फोन खरीदने पर 1000 रुपये की छूट दे रही है.

ये भी पढ़ें : दिवाली से पहले Samsung का धमाका! सस्ते में लॉन्च किया A-सीरीज का ‘Beautiful’ फोन

Realme P2 Pro 5G

हाल ही में लॉन्च हुआ Realme का ये फोन भी काफी जबरदस्त है जो सेल में सस्ते में मिल रहा है. फोन पर कंपनी 15% तक की छूट दे रही है जिसके बाद इसका प्राइस 21,999 रुपये हो गया है. लेकिन आप डिवाइस पर बैंक कार्ड ऑफर के जरिये 3000 रुपये तक बचा सकते हैं जिससे इसकी कीमत काफी कम हो जाती है.

Nothing Phone (2a) 5G

अगर आपका बजट 20 हजार के आस पास है तो Nothing Phone (2a) 5G आपके लिए है. सेल में इस फोन का प्राइस भी काफी कम हो गया है. 25,999 रुपये में लॉन्च हुआ ये डिवाइस इस वक्त 21,999 रुपये में मिल रहा है. जबकि SBI Credit Card से फोन खरीदने पर 1000 रुपये की छूट मिल रही है.

Open in App
Advertisement
Tags :
Flipkart Big Diwali SaleFlipkart Big Diwali Sale Best DealFlipkart Sale
Advertisement
Advertisement