होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Flipkart Sale: सर्दी के मौसम से पहले 58 हजार की Washing Machine को सिर्फ 23,990 रुपये में खरीदने का मौका!

Flipkart Big Diwali Utsav Sale: सस्ते में वाशिंग मशीन खरीदने का सोच रहे हैं, तो आपके पास एक अच्छा मौका है। 24 हजार से कम में आप घर पर कपड़े धोने वाली मशीन लेकर आ सकते हैं। आइए जानते हैं किस पर 58% तक छूट मिल रही है।
09:39 AM Oct 09, 2024 IST | Simran Singh
सस्ती वाशिंग मशीन
Advertisement

Flipkart Big Diwali Utsav Sale: गर्मियों में हम कपड़ों को आसानी से हाथों से धो लेते हैं, लेकिन सर्दियों में हाथ से कपड़े धोने पड़ जाए तो हमें अपनी नानी-दादी याद आने लगती है। सर्दियों में कम से कम कपड़े गंदे हो या वाशिंग मशीन हो जिसमें कपड़े डालने के बाद वो धुलकर ही बाहर आए, इस तरह की वाशिंग मशीन को हम खरीदना पसंद करते हैं। अगर आप भी सर्दी शुरू होने से पहले घर पर एक सस्ती मशीन लेकर आना चाहते हैं और आपका परिवार बड़ा है तो आपके लिए 10.5 किलोग्राम की वाशिंग मशीन सही रहेगी।

Advertisement

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर एक नई सेल शुरू हो चुकी है। इस दौरान करीब 58 हजार हजार रुपये का वाशिंग मशीन छूट के साथ मिल रहा है, जिसे आप सिर्फ 23,990 रुपये में खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं कि किस वाशिंग मशीन पर इतनी ज्यादा छूट मिल रही है।

Flipkart Big Diwali Utsav Sale: Discounts

फ्लिपकार्ट पर बिग दिवाली उत्सव सेल चल रही है। इस दौरान वाशिंग मशीन को आप 58% तक छूट के साथ खरीद सकते हैं। LG, सैमसंग, गोदरेज, रियलमी और मोटोरोला जैसी कंपनियों की वाशिंग मशीन छूट के साथ मिल रही है। आप अलग-अलग डिस्काउंट एंड ऑफर्स के साथ कपड़े धोने वाली मशीन खरीद सकते हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें- Itel Flip 1 Phone: ये है सिर्फ 2,499 रुपये का फ्लिप फोन

Motorola 10.5 kg Washing Machine

मोटोरोला की WiFi सपोर्टेड वाशिंग मशीन एक बड़े परिवार के कपड़े धोने के योग्य है। 10.5 किलोग्राम की वाशिंग मशीन को आप 57,999 रुपये की जगह सिर्फ 23,990 रुपये में खरीद सकते हैं। इसकी कीमत पर सीधा 58% तक ऑफ मिल रहा है। ये फुल्ली आटोमेटिक फ्रंट लोड (Fully Automatic Front Load Washing Machine) 5 स्टार रेटिंग के साथ आती है, जो बिजली की कम खपत करने वाली हो सकती है।

15 हजार रुपये से कम की वाशिंग मशीन

अगर बजट 15 हजार रुपये से कम का है तो आप फ्लिपकार्ट सेल में मिल रही दूसरी वाशिंग मशीन को भी खरीदने का सोच सकते हैं। बिग दिवाली उत्सव सेल के दौरान 7 किलोग्राम की वाशिंग मशीन 15 हजार से 8 हजार रुपये के बीच आसानी से मिल जाएगी।

ये भी पढ़ें- लूट लो! 42% तक छूट के साथ मिल रहे हैं Smartphones

Open in App
Advertisement
Tags :
diwali saleFlipkart SaleFully Automatic Washing MachineTech News
Advertisement
Advertisement