चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Flipkart Big Saving Days सेल जल्द होगी शुरू, इन Smartphone से लेकर iPad पर मिलेगी भारी छूट!

Flipkart Big Saving Days 2024 : फ्लिपकार्ट पर जल्द ही एक और सेल शुरू होने जा रही है जहां स्मार्टफोन्स पर बंपर छूट मिलने वाली है। साथ ही iPad और सैमसंग के टेबलेट भी काफी सस्ते में मिलेंगे। चलिए जानें सेल में क्या कुछ रहेगा खास....
10:21 AM Apr 29, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Flipkart Big Saving Days 2024: अमेजन और Flipkart मई महीने में बड़ी सेल की तैयारी में हैं। जहां अमेजन ग्रेट समर सेल ला रहा है तो दूसरी तरफ फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग डेज सेल अगले महीने शुरू होने जा रही है। ई-कॉमर्स दिग्गज ने पहले ही सेल के कुछ खास ऑफर्स से पर्दा उठा दिया है जिसमें बताया गया है कि सेल के दौरान सैमसंग गैलेक्सी S23 सीरीज के स्मार्टफोन पर छूट मिलने वाली है।

Advertisement

इसके अलावा, कंपनी ने मोटोरोला एज 50 प्रो पर मिलने वाली डील का भी खुलासा कर दिया है। जानकारी के अनुसार ये सेल फ्लिपकार्ट पर 3 मई से 9 मई तक लाइव रहेगी। इसके अलावा, कंपनी ने iPad 10th Gen, Samsung Tab S9 सीरीज और OnePlus Pad पर भारी छूट का भी खुलासा किया है। आइए अपकमिंग सेल के कुछ खास ऑफर्स जानते हैं...

Samsung S23 Series

फ्लिपकार्ट की इस सेल में फ्लैगशिप S23 5G काफी सस्ते में मिलने वाला है। ऑफर के साथ आप इस डिवाइस को सेल में 45,000 रुपये से कम में अपना बना सकते हैं। जबकि गैलेक्सी S23 FE भी ऑफर्स के साथ 40,000 रुपये से कम में खरीदने के लिए उपलब्ध हो सकता है।

ये भी पढ़ें : Flipkart से पहले Amazon पर शुरू होने वाली है Summer Sale, कई सामान मिलेंगे आधे दाम में!

Advertisement

Moto Edge 50 Pro

मोटोरोला का ये IP68-रेटेड हैंडसेट साइट पर ऑफर के बाद 28,000 रुपये से कम में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। इसके अलावा, कंपनी का मोटोरोला एज 40 नियो ऑफर्स के बाद सेल के दौरान 20,000 रुपये से कम में मिलने की उम्मीद है।

Apple iPad 10th Gen

वेबसाइट पर सेल डिस्काउंट के बाद ये टैबलेट 30,000 रुपये से कम में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। आप इसे फिलहाल 36,900 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं। इसका मतलब यह है कि डिवाइस पर ज्यादा बैंक ऑफर्स देखने को मिल सकते हैं।

सैमसंग और वनप्लस पैड पर छूट

सेल के दौरान ऑफर्स के साथ समसुंग का ये Tab S9 50,000 रुपये से कम में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। मिड-रेंज टैबलेट की बात करें तो Tab S9 FE भी ऑफर के बाद 30,000 रुपये से कम में लिस्ट हो सकता है। बैंक ऑफर्स के साथ तो गैलेक्सी टैब ए9 20,000 रुपये से कम में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। इसके अलावा सेल में वनप्लस पैड भी 30,000 रुपये से कम में मिल सकता है।

Advertisement
Tags :
Flipkart Big Saving DaysSamsung
Advertisement
Advertisement