whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Flipkart सेल में औंधे मुंह गिरी iPhone 15 की कीमत, चेक करें ये शानदार डील

Flipkart Big Saving Days Sale Discount on iPhone 15: फ्लिपकार्ट सेल में फिर एक बार iPhone 15 की कीमत में भारी गिरावट देखने को मिल रही है। चलिए इस डील के बारे में जानें
03:23 PM Aug 24, 2024 IST | Sameer Saini
flipkart सेल में औंधे मुंह गिरी iphone 15 की कीमत  चेक करें ये शानदार डील

Flipkart Big Saving Days Sale Discount on iPhone 15: एप्पल iPhone 15 को लॉन्च हुए लगभग एक साल हो गया है और जल्द ही अब आईफोन 16 सीरीज आ रही है। इससे पहले ही Flipkart पर बिग सेविंग डेज सेल के दौरान iPhone 15 का 128GB वैरिएंट 65,249 रुपये में बिक रहा है, जो लॉन्च कीमत से 12651 रुपये कम है। वहीं, फोन पर बैंक ऑफर और एक्सचेंज डील भी हैं जो कीमत को और कम कर सकते हैं, जिससे यह Apple के iPhone पर एक बेहतरीन डील बन जाती है। Apple ने पिछले साल iPhone 15 को 79,900 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया था।

iPhone 15 पर डिस्काउंट ऑफर

iPhone 15 अभी बिना किसी बैंक ऑफर के डिस्काउंट के बाद 65,249 रुपये में लिस्टेड है। Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड होल्डर फोन पर 3,263 रुपये का एक्स्ट्रा डिस्काउंट ले सकते हैं, जिससे कीमत 61,986 रुपये हो जाएगी। इसके अलावा, एक्सचेंज ऑफर भी है, जिसके तहत आप अपने पुराने फोन को एक्सचेंज करके 42,100 रुपये तक की छूट ले सकते हैं, हालांकि रियल एक्सचेंज वैल्यू आपके डिवाइस की लाइफ और कंडीशन पर डिपेंड करता है।

Flipkart Big Saving Days Sale Discount on iPhone 15

ये भी पढ़ें : iPhone लवर्स के लिए एक और Good News!

शानदार कैमरा पावरफुल चिपसेट

जब स्पेक्स की बात आती है, तो iPhone 15 एक बेहतरीन स्मार्टफोन है, जिसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और पावरफुल A16 बायोनिक चिपसेट है। हालांकि, iPhone 16 का इंतज़ार करना समझदारी भरा कदम हो सकता है। आप न केवल लेटेस्ट टेक्नोलॉजी और नए फीचर्स का लाभ उठा सकते हैं, बल्कि नए मॉडल के लॉन्च होने के बाद आपको iPhone 15 और भी कम कीमत पर मिल सकता है। इसलिए, जब तक आपको तुरंत नए फोन की जरूरत न हो, खरीदारी को कुछ दिनों के लिए टालना बेहतर डिसीजन हो सकता है।

आपको iPhone 16 का इंतज़ार क्यों करना चाहिए

Apple अपने सितंबर लॉन्च इवेंट के लिए जाना जाता है। हालांकि iPhone 16 की सटीक रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है, लेकिन इसे 10 सितंबर के आसपास लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। इसका मतलब है कि कुछ ही हफ़्तों में iPhone 15, Flipkart पर आज दी जा रही कीमत से भी कम कीमत पर उपलब्ध हो सकता है। इसके अलावा, नए मॉडल के लॉन्च होने से ठीक पहले नया iPhone खरीदने से खरीदार को पछतावा हो सकता है, खासकर तब जब फोन के नए नए फीचर्स सामने आ रहे हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो