होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Flipkart Big Saving Days Sale में Flip फोन पर बंपर छूट! कीमत हो गई लगभग आधी

Oppo Find N3 Flip Discount Offer: फ्लिप फोन खरीदने की सोच रहे लोगों के लिए फ्लिपकार्ट सबसे तगड़ी डील लेकर आया है जहां आप इस वक्त ओप्पो का जबरदस्त फ्लिप फोन काफी कम कीमत पर खरीद सकते हैं। चलिए इस खास डील के बारे में जानें
08:36 AM May 03, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Oppo Find N3 Flip Discount Offer: अगर आप भी रेगुलर फोन से बोर हो गए हैं और अब एक फ्लिप फोन खरीदने की सोच रहे हैं, लेकिन ज्यादा पैसे खर्च नहीं करना चाहते तो अब फ्लिप फोन को खरीदने का ये सही मौका है। फ्लिपकार्ट पर बिग सेविंग डेज सेल शुरू हो गई है, जहां सेल में कई पॉपुलर स्मार्टफोन्स पर बंपर छूट मिल रही है, जिसमें आईफोन से लेकर कई दमदार स्मार्टफोन शामिल हैं।

Advertisement

हालांकि सेल में सबसे जबरदस्त डील पिछले साल अक्टूबर में लॉन्च हुए ओप्पो के फाइंड एन3 फ्लिप फोल्डेबल फोन पर देखने को मिल रही है। इस फोन को अभी 94,999 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है लेकिन आप सेल के दौरान इसे 50,000 रुपये से कम में खरीद सकते हैं। चलिए जानें कैसे...

Oppo Find N3 Flip ऐसे खरीदें सस्ते में

दरअसल ओप्पो फाइंड एन3 फ्लिप फिलहाल फ्लिपकार्ट पर 94,999 रुपये में लिस्टेड है लेकिन कंपनी इस फोन पर एक Buy More, Save More ऑफर पेश किया है जिसके जरिए आप फोन पर 45,000 रुपये तक बचा सकते हैं। इससे फोन की कीमत कम होकर 49,999 रुपये हो जाती है। ये कोई बैंक ऑफर या एक्सचेंज ऑफर नहीं है। इसके अलावा अगर आप और भी ज्यादा डिस्काउंट लेना चाहते हैं तो एक्सचेंज ऑफर के साथ भी जा सकते हैं।

Advertisement

Oppo Find N3 Flip के स्पेसिफिकेशन

Oppo Find N3 Flip के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.8-इंच का FHD AMOLED डिस्प्ले मिलता है, जो 1080x2520 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ आता है। डिवाइस में 120Hz का रिफ्रेश रेट और बाहर की तरफ एक 3.26-इंच का डिस्प्ले मिलता है। डिवाइस में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस की प्रोटेक्शन मिल रही है।

डिवाइस को पावर देने के लिए इसमें ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9200 चिपसेट का यूज किया गया है जिसके साथ 12 GB RAM मिलती है। ओप्पो का ये फोन ColorOS 13.2 के साथ Android 13 पर चलता है।

Oppo Find N3 Flip का कैमरा और बैटरी

कैमरा की बात करें तो डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। इसमें f/1.8 अपर्चर वाला 50MP का प्राइमरी कैमरा साथ में, एक 48MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और एक 32MP का टेलीफोटो लेंस मिलता है। सेल्फी के लिए फ्रंट में 32MP का कैमरा मिलता है। साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ फोन में 4,300mAh की बैटरी मिलती है, जिसमें 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Oppo Find N3 FlipOppo Find N3 Flip Price
Advertisement
Advertisement