होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Flipkart Sale में 15 हजार से सस्ते हैं ये 5 फोन, न एक्सचेंज न बैंक ऑफर की जरूरत

Flipkart Sale Discount on Smartphones: फ्लिपकार्ट पर आज यानी 15 अक्टूबर से बिग शॉपिंग उत्सव सेल शुरू हो गई है जिसमें कई फोन काफी कम कीमत पर मिल रहे हैं। चलिए कुछ बेस्ट डील्स जानें
12:25 PM Oct 15, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Flipkart Big Shopping Utsav Sale Discount on Smartphones: क्या आप भी नया फोन खरीदने की सोच रहे हैं और आपने बिग बिलियन डेज सेल को मिस कर दिया है तो दुखी न हों, फ्लिपकार्ट आपके लिए एक और शानदार मौका लेकर आया है। जी हां, ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर अब बिग शॉपिंग उत्सव सेल शुरू हो गई है जो आज यानी 15 अक्टूबर से शुरू हो गई है और 17 अक्टूबर तक चलेगी। इस सेल में 5 स्मार्टफोन्स पर सबसे शानदार डील्स देखने को मिल रही हैं। खास बात यह है कि इन्हें आप बिना एक्सचेंज और बैंक ऑफर लगाए भी सस्ते में अपना बना सकते हैं। चलिए इसके बारे में जानें...

Advertisement

CMF by Nothing Phone 1

नथिंग कंपनी की तरफ से आने वाला ये डिवाइस अभी सेल में 15 हजार से कम में खरीदने के लिए उपलब्ध है। बिना किसी ऑफर के आप इसे अभी सिर्फ 14,999 रुपये में खरीद सकते हैं। जबकि Axis Bank Credit Card EMI के जरिए आप फोन पर 1500 रुपये तक बचा सकते हैं।

Infinix Note 40X 5G

इंफीनिक्स का फोन भी सेल में सिर्फ 13,999 रुपये में मिल रहा है। इस फोन पर कंपनी 30% तक की छूट दे रही है। Flipkart Axis Bank Credit कार्ड से पेमेंट करने पर आप फोन पर 1250 रुपये तक बचा सकते हैं जिससे फोन का प्राइस काफी कम हो जाता है।

Advertisement

Realme P1 5G

सेल में Realme P1 5G को भी आप काफी सस्ते में खरीद सकते हैं। फोन को 33% तक डिस्काउंट के साथ इसे आप अभी सिर्फ 13,999 रुपये में अपना बना सकते हैं। Axis Bank Debit Card ट्रांजेक्शन पर कंपनी एक्स्ट्रा 1000 रुपये की छूट दे रही है।

ये भी पढ़ें : Jio का अगला कारनामा Elon Musk की कर देगा छुट्टी, Starlink का खेल खत्म?

vivo T3x 5G

सेल में vivo T3x 5G पर भी बंपर छूट मिल रही है। आप इसे अभी बिना किसी ऑफर के सिर्फ 14,499 रुपये में खरीद सकते हैं। जबकि AXIS बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड ट्रांजेक्शन पर एक्स्ट्रा 1375 रुपये का एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिल रहा है।

SAMSUNG Galaxy A14 5G

सैमसंग का प्रीमियम डिजाइन वाला ये फोन तो सेल के दौरान सिर्फ 11 हजार में मिल रहा है। आप इसे अभी सिर्फ 10,999 रुपये में अपना बना सकते हैं। फोन पर कंपनी 10 हजार का 10000 कैशबैक डिस्काउंट दे रही है।

Open in App
Advertisement
Tags :
5g phone under 15000Flipkart Sale
Advertisement
Advertisement