खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बारिश के बाद Flipkart पर AC की आधी हुई कीमत, 1.5 टन एयर कंडीशनर पर 52% तक Discount

Flipkart Discount Offer on 1.5 Ton Split AC: अगर आप भी काफी वक्त से एक नया एयर कंडीशनर खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको बता दें बारिश के बाद AC का प्राइस ड्राप हुआ है। आप अभी 1.5 टन AC काफी सस्ते में खरीद सकते हैं।
02:40 PM Jul 17, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Flipkart Discount Offer on 1.5 Ton Split AC: देशभर में अभी बारिश का मौसम चल रहा है और बरसात के बाद Flipkart पर एयर कंडीशनर का प्राइस भी काफी ज्यादा कम हो गया है। AC खरीदने का ये सबसे सही मौका है। कुछ एयर कंडीशनर पर तो कंपनी 52% तक की छूट दे रही है। वहीं, आज हम आपको फ्लिपकार्ट पर मिल रहे ऐसे ही 3 बेस्ट और सस्ते AC के बारे में बताएंगे जिन्हें आप अभी खरीद सकते हैं। चलिए इनके बारे में जानें...

Advertisement

Voltas 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC

लिस्ट के पहले AC की बात करें तो इसमें हमने वोल्टास का 1.5 टन 3 स्टार Split Inverter AC शामिल किया है जिस पर फ्लिपकार्ट 49% तक की छूट दे रहा है। बिना किसी बैंक ऑफर के आप इस AC को सिर्फ 32,990 रुपये में अपना बना सकते हैं। जबकि SBI Credit card और EMI के जरिए इस एयर कंडीशनर को खरीदने पर आप 1500 रुपये तक बचा सकते हैं। कंपनी एक्सचेंज ऑफर के जरिए 5100 रुपये की एक्स्ट्रा छूट भी दे रही है, जिससे AC का फाइनल प्राइस काफी कम हो जाता है।

ये भी पढ़ें : लूट लो! OnePlus 11 5G की 14 हजार रुपये गिरी कीमत, फ्री में मिल रहे हैं Buds

Advertisement

realme TechLife 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC

Realme के इस AC पर भी फ्लिपकार्ट बंपर छूट दे रहा है। इसे आप अभी आधी कीमत पर खरीद सकते हैं। बिना किसी बैंक ऑफर के आप इस AC को सिर्फ 32,999 रुपये में अपना बना सकते हैं। हालांकि इस एयर कंडीशनर पर कोई भी बैंक या एक्सचेंज ऑफर नहीं मिल रहा लेकिन यह एक  5 Star Split Inverter AC है जो इसे इस प्राइस पर बेस्ट ऑप्शन बना देता है।

LG AI Convertible 6-in-1 Cooling 2024 Model 1.5 Ton 3 Star AC

फ्लिपकार्ट LG के इस AC पर तो 52% तक की छूट दे रहा है। ये 1.5 टन 3 Star AC आप अभी सिर्फ 37,690 रुपये में खरीद सकते हैं।जबकि SBI Credit card और EMI के जरिए इस एयर कंडीशनर को खरीदने पर आप 2000 रुपये तक बचा सकते हैं। इस AC पर भी एक्सचेंज ऑफर के जरिए 5100 रुपये तक एक्स्ट्रा छूट मिल रही है, जिससे AC का लास्ट प्राइस काफी कम हो जाता है।

Advertisement
Tags :
FlipkartFlipkart SaleSplit ACsplit ac price in indiaVoltas
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement