होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Flipkart Diwali Sale में iPhone 15 की औंधे मुंह गिरी कीमत, चेक करें बेहतरीन डील

Flipkart Diwali Sale Discount offer on iPhone 15: फ्लिपकार्ट दिवाली सेल में iPhone 15 की कीमत फिर एक बार 50 हजार रुपये से कम हो गई है जो एक बेहतरीन डील है। चलिए इसके बारे में जानें...
07:26 AM Oct 20, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Flipkart Diwali Sale Discount offer on iPhone 15: iPhone लवर्स के लिए गुड न्यूज है अगर आप iPhone 15 खरीदने की सोच रहे हैं, लेकिन इसकी कीमत थोड़ी ज्यादा लग रही है, तो इस दिवाली इसे सस्ते में खरीदने का सबसे सही टाइम हो सकता है। Flipkart आज रात से अपनी दिवाली सेल शुरू कर रहा है और iPhone 15, जिसकी कीमत आमतौर पर 66,900 रुपये होती है, बैंक ऑफर और एक्सचेंज डील की मदद से 50,000 रुपये से कम में खरीदा जा सकता है।

Advertisement

क्या है ये डील?

Flipkart चुनिंदा क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर बैंक डिस्काउंट दे रहा है, जिससे कुछ हजार रुपये की छूट मिल सकती है। इसके अलावा, अगर आपके पास कोई पुराना स्मार्टफोन पड़ा है, तो आप उसे एक्सचेंज बोनस के लिए बदल सकते हैं। इन ऑफर्स को मिला दें, तो फोन की कीमत 66,900 रुपये से कम होकर 50,000 रुपये से कम हो जाती है।

iPhone 15 के स्पेसिफिकेशन

iPhone 15 के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो यह A16 बायोनिक चिप से लैस है, जो गेमिंग, मल्टीटास्किंग या हैवी ऐप का इस्तेमाल करने के लिए बेस्ट है। डिवाइस में 6.1-इंच का सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले है, जो आपको वाइब्रेंट कलर और शार्प विज़ुअल देता है, जो वीडियो देखने या Instagram पर स्क्रॉल करने के लिए एकदम सही है।

कैमरा भी बेहतरीन

जब कैमरे की बात आती है, तो iPhone 15 इसमें भी काफी आगे है क्योंकि इसमें 48MP का प्राइमरी कैमरा और 12MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा है। इसका मतलब है कि आप कम रोशनी में भी काफी अच्छी तस्वीरें खींच सकते हैं और अल्ट्रा-वाइड लेंस भी काफी जबरदस्त है जो लैंडस्केप या ग्रुप फोटो के लिए बढ़िया है। 12MP का फ्रंट कैमरा भी उन लोगों के लिए एक बेस्ट है जो सेल्फी लेना या वीडियो कॉल करना पसंद करते हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें : Amazon Diwali Sale में सस्ते हुए ये 10 मोबाइल, लिस्ट में iPhone भी शामिल

पूरे दिन की बैटरी लाइफ

यह 5G को भी सपोर्ट करता है, इसलिए आप इसमें फास्ट नेटवर्क स्पीड का मजा ले सकते हैं। साथ ही, इसमें पूरे दिन की बैटरी लाइफ है और यह MagSafe चार्जिंग को सपोर्ट करता है, जिससे बिना किसी परेशानी के अपने फोन को चार्ज करना बेहद सुविधाजनक हो जाता है।

क्या ये खरीदने लायक?

50,000 रुपये से कम कीमत में iPhone 15 एक बेहतरीन डील है, खासकर Apple की रेगुलर प्राइस को देखते हुए। इसमें सभी खूबियां हैं जैसे पावरफुल प्रोसेसर, शानदार कैमरे और एक धांसू डिस्प्ले। अगर आप iPhone अपग्रेड करने वाले हैं, तो Flipkart सेल के दौरान यह डील एक सुनहरा मौका है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Apple iPhone 15Flipkart Diwali SaleFlipkart Sale
Advertisement
Advertisement