खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Amazon से पहले Flipkart ने चोरी-छिपे शुरू की सेल, Smartphone समेत इन प्रोडक्ट्स पर बंपर छूट!

Flipkart Early Birds Deals: नया फोन खरीदने की सोच रहे हैं या कोई घर का सामान? फ्लिपकार्ट आपके लिए एक खास सेल लेकर आया है जहां स्मार्टफोन समेत Home Appliances काफी सस्ते में मिल रहे हैं।
08:56 AM Jul 16, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Flipkart Early Birds Deals Discount Offers: ई-कॉमर्स प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट ने हाल ही में अपनी GOAT Sale का ऐलान किया था जो 20 जुलाई से शुरू हो रही है। इस सेल में मोबाइल से लेकर कई होम अप्लायंसेज पर बंपर छूट मिलने वाली है लेकिन ऐसा लग रहा है कि Flipkart के चोरी-छिपे एक और सेल शुरू कर दी है। जी हां, G.O.A.T सेल से पहले कंपनी ने प्लेटफॉर्म पर Flipkart Early Birds Sale शुरू की है। जानकारी के अनुसार ये सेल 15 जुलाई से लाइव है और 19 जुलाई तक चलेगी। वहीं, इसके बाद Flipkart पर G.O.A.T सेल शुरू हो जाएगी। दूसरी तरफ अमेजन पर भी 20 जुलाई से सेल शुरू हो रही है। चलिए पहले इस अर्ली बर्ड्स सेल के बारे में विस्तार से जानते हैं...

Advertisement

Smartphone पर 60% तक छूट  

ई-कॉमर्स दिग्गज Flipkart ने प्लेटफॉर्म पर Early Birds Sale की जानकारी दी है। सेल पेज पर बताया गया है कि स्मार्टफोन पर आपको अभी 60 परसेंट तक का डिस्काउंट मिलने वाला है। कंपनी इस सेल में कुछ फोन्स पर बैंक ऑफर्स भी दे रही है। फ्लिपकार्ट Early Birds Sale के दौरान, लगभग हर एक ब्रांड के फोन काफी सस्ते मिल रहे हैं।

ये स्मार्टफोन मिल रहे हैं सस्ते में

कंपनी Apple, सैमसंग, रेडमी, Realme जैसे फोन सबसे कम प्राइस में दे रही है। Apple iPhone 14 Plus इस सेल में 23 हजार रुपये सस्ता मिल रहा है। जबकि SAMSUNG का सबसे सस्ता 5G फोन Galaxy F14 5G भी सिर्फ 10,990 रुपये में मिल रहा है। वहीं, REDMI 12 (Pastel Blue, 128 GB) इस सेल में सिर्फ 9,628 रुपये में मिल रहा है।

Advertisement

ये भी पढ़ें : लूट लो! OnePlus 11 5G की 14 हजार रुपये गिरी कीमत, फ्री में मिल रहे हैं Buds

आधी कीमत पर मिल रहे TV

फ्लिपकार्ट की इस स्पेशल सेल में स्मार्ट टीवी भी काफी सस्ते में मिल रहे हैं। सेल पेज के मुताबिक, यहां Smart TV की शुरुआती कीमत 6399 रुपये है। सेल में Mi A Series 32 इंच का स्मार्ट टीवी आधी कीमत पर मिल रहा है। अभी आप टीवी को सिर्फ 12,499 रुपये में खरीद सकते हैं। जबकि Thomson का Alpha टीवी तो सिर्फ 5,999 रुपये में मिल रहा है।

फ्रिज भी मिल रहे सस्ते में

इतना ही नहीं फ्लिपकार्ट की इस सेल में फ्रिज पर भी बंपर छूट मिल रही है। सेल में आप फ्रिज को सिर्फ 9,990 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं। अलग-अलग कैटेगरी के फ्रिज इस सेल में लिस्ट किए गए हैं। सेल में Voltas Beko by A Tata Product 183 L फ्रिज सिर्फ 13,490 रुपये में मिल रहा है। जबकि Godrej का फ्रिज 12,690 रुपये में मिल रहा है।

Advertisement
Tags :
FlipkartFlipkart Sale
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement