Flipkart से ऑर्डर करने वालों को अलर्ट करेगी ये खबर, शख्स को 30 हजार का लगा चूना

Flipkart Fraud: फ्लिपकार्ट पर शख्स के साथ फिर एक बार बड़ा स्कैम हुआ है। जिसके बाद गुस्से में शख्स ने कहा कि 'Flipkart का नाम बदल कर Fraudkart रख दो'। चलिए जानें ऐसा क्या हुआ

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Flipkart Fraud: क्या आप भी Flipkart या अन्य किसी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से सामान ऑर्डर करना पसंद करते हैं तो अभी सावधान हो जाएं...कहीं आपके साथ भी कोई स्कैम न हो जाए। जी हां, हाल ही में Flipkart से एक शख्स ने सामान ऑर्डर किया और उसे 30 हजार का चूना लग गया। दरअसल, एक एक्स यूजर ने पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि उसके दोस्त के साथ फ्लिपकार्ट ने फ्रॉड किया है, उसके दोस्त ने एक प्रीमियम स्पीकर ऑर्डर किया था लेकिन उसे इसके बजाय एक कम कीमत वाला Mi ब्लूटूथ स्पीकर मिला।

समस्या का नहीं हुआ समाधान

अभिषेक भटनागर का आरोप है कि कई बार फॉलो-अप और शिकायतों के बाद भी ई-कॉमर्स कंपनी ने समस्या का समाधान नहीं किया है। भटनागर ने X पर पोस्ट में बताया कि "मेरे दोस्त निखिल ने फ्लिपकार्ट से 30,000 का सोनोस स्पीकर ऑर्डर किया था और उसे सोनोस के एक बॉक्स में 2400 रुपये का Mi ब्लूटूथ स्पीकर मिला।"

'Flipkart का नाम बदल कर रख दो Fraudkart'

भटनागर ने यह भी कहा है कि यह काफी निराशाजनक बात है कि जब ग्राहक के पास गलत या नकली प्रोडक्ट आता है और उनके पास सबूत भी होते हैं, तब भी कंपनी जवाब देने की जहमत नहीं उठाती। यहां तक कि शख्स ने इस मामले के बाद कमेंट करते हुए कहा कि "फ्लिपकार्ट का नाम बदलकर फ्रॉडकार्ट कर देना चाहिए"।

ये भी पढ़ें : Google ने करोड़ों YouTube यूजर्स को दिया बड़ा झटका!

अब यूजर्स भी कर रहे ऐसे कमैंट्स

यह पोस्ट कुछ दिन पहले एक्स पर शेयर की गई थी। तब से इसे 9 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और यह संख्या अभी भी बढ़ रही है। कई लोगों ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में अपनी राय भी दी है। इस पोस्ट के कमेंट में एक शख्स ने लिखा 'जब भी मैं ट्विटर खोलता हूं, तो हर बार एक नया फ्लिपकार्ट फ्रॉड सामने आता है'। जबकि एक दूसरे शख्स ने कहा कि “इस समय ई-कॉमर्स फ्रॉड रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं।”

Open in App
Tags :