खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

गजब! Amazon Sale के बाद यहां सस्ता मिल रहा है iPhone, चेक करें Price एंड ऑफर

Flipkart iPhone 14 Plus Price: अगर आपने भी Amazon Sale को मिस कर दिया है तो फ्लिपकार्ट आपको अभी भी iPhone सस्ते में खरीदने का शानदार मौका दे रहा है। चलिए इस डील के बारे में जानें...
02:59 PM Jul 22, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Flipkart iPhone 14 Plus Price: क्या आपने भी Amazon Prime Day सेल को मिस कर दिया है? तो चिंता न करें, Flipkart अभी भी आपके लिए एक शानदार डील ऑफर कर रहा है। अगर आप iPhone 14 Plus पर नजर गड़ाए हुए हैं, लेकिन इसके हाई प्राइस को देखकर इसे खरीदने से झिझक रहे हैं, तो शायद अब इसे खरीदने का यह सही समय है।

Advertisement

Flipkart iPhone 14 Plus को 55,000 रुपये की रेंज में खरीदने का मौका दे रहा है, जो इसकी रेगुलर कीमत से काफी कम है। बता दें कि पहली बार इसकी कीमत 60,000 रुपये से कम हुई है। इसके अलावा, अगर आपके पास कोई बैंक कार्ड है, तो आप 1,500 रुपये तक की एक्स्ट्रा छूट ले सकते हैं। साथ ही, अपने पुराने फोन को एक्सचेंज करके आप और भी ज्यादा बचत कर सकते हैं।

ऐसे खरीदें डिवाइस सस्ते में...

iPhone 14 Plus का 128GB वेरिएंट Flipkart पर अभी 55,999 रुपये में लिस्टेड है, लेकिन ऑफर यहीं खत्म नहीं हुआ। Flipkart के एक्सचेंज ऑफर में आप अपने पुराने iPhone को और भी ज्यादा छूट के साथ एक्सचेंज कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, अगर आप एक बेहतरीन iPhone 13 एक्सचेंज करते हैं, तो आपको 26,000 रुपये तक की छूट मिल सकती है। इसका मतलब है कि सभी छूट लागू होने पर, iPhone 14 Plus की कीमत 30,000 रुपये से कम हो सकती है, जिससे यह एक बेहतरीन डील बन जाती है।

Advertisement

क्या आपको iPhone 14 Plus खरीदना चाहिए?

2024 में 60,000 रुपये से कम में iPhone 14 Plus खरीदने का फैसला नए मॉडल की तुलना में इसके प्राइस पर डिपेंड करता है। 2022 में लॉन्च होने वाला iPhone 14 Plus अभी भी दमदार फीचर्स से लैस है जो इसकी कीमत के हिसाब से बेस्ट है। इसमें 6.7 इंच की बड़ी स्क्रीन और A15 बायोनिक चिप के दमदार परफॉर्मेंस मिलती है। जबकि लेटेस्ट iPhone बेहतर प्रोसेसिंग पावर, बेहतर कैमरे और बेहतर बैटरी लाइफ ऑफर करता है, iPhone 14 Plus अपनी कॉस्ट और फंक्शनलिटी के देखते हुए काफी सही ऑप्शन लगता है।

मिलेगी बड़ी स्क्रीन  

iPhone 14 Plus में आपको लंबे वक्त तक अपडेट भी मिलेंगे। अगर आप लेटेस्ट फीचर्स की जगह बड़ी स्क्रीन और किफायती डिवाइस चाहते हैं, तो यह फोन एक बेस्ट ऑप्शन है, खासकर जब यह 60,000 रुपये से कम में मिल जाए।

Advertisement
Tags :
Amazon SaleFlipkart SaleiPhone 14 Plus PriceiPhone 14 Plus price in india
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement