खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Flipkart Sale में आधी कीमत पर सामान, iPhone से लेकर Home Appliances पर बंपर छूट

Flipkart GOAT Sale Best Deals and Offers : अगर आप भी नया फोन या कोई Home Appliances खरीदने की सोच रहे हैं तो कुछ दिन इंतजार कर लीजिए। जल्द ही फ्लिपकार्ट और अमेजन पर बड़ी सेल शुरू होने वाली है। चलिए इसके बारे में जानें
09:41 AM Jul 12, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Flipkart GOAT Sale Best Deals and Offers: हाल ही में Amazon ने अपनी बड़ी सेल की घोषणा की थी जिसके बाद अब ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart ने भी अपनी अपकमिंग सेल से पर्दा उठा दिया है। कंपनी इस बार Flipkart G.O.A.T Sale के साथ तहलका मचाने वापस आ गई है। GOAT यानी Greatest of All Time के नाम से आ रही इस सेल में TV, AC, स्मार्टफोन, इलेक्ट्रॉनिक्स, लाइफस्टाइल जैसे कई प्रोडक्ट्स पर सबसे जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर देखने को मिलेंगे।

Advertisement

Flipkart GOAT 2024 सेल नॉन-प्लस मेंबर्स के लिए 6 दिन और Flipkart के प्लस या प्रीमियम मेंबर्स के लिए 7 दिन तक चलेगी। इसकी तुलना में Amazon Prime Day सेल सिर्फ 2 दिन तक चलती है जो 20 से 21 जुलाई 2024 तक है। जुलाई में आ रही इस Flipkart और Amazon सेल के लिए अब 9 दिन से भी कम टाइम बचा है।

Flipkart GOAT Sale Sale Date

फ्लिपकार्ट के सेल पेज के मुताबिक कंपनी दावा कर रही है कि कई प्रोडक्ट्स पर 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट देखने को मिलने वाला है। दूसरी तरफ Amazon पर Prime Day Sale अगले सप्ताह यानी 20 से 21 जुलाई के बीच दो दिन के लिए लाइव रहेगी। फ्लिपकार्ट ने GOAT Sale में मिलने वाले कुछ ऑफर्स को भी टीज किया है। सेल पेज से यह भी पता चलता है कि ग्राहकों को खरीदारी पर सेल में एक्सक्लूसिव कूपन डिस्काउंट भी मिलेंगे। इतना ही नहीं प्लेटफॉर्म पर टिक-टॉक डील और फ्लैट रेट डील ऑफर्स भी मिल सकते हैं।

Advertisement

Flipkart GOAT Sale Sale Bank Offers 

 

TypeBank/Payment MethodOffer
Credit/Debit CardAxis Bank, HDFC Bank, IDFC First Bank
10% Instant Discount
Credit CardFlipkart Axis Credit Card
Unlimited 5% Cashback
Payment MethodFlipkart UPI (New Users)Up to ₹50 OFF

 

Flipkart GOAT Sale में AC और TV पर 80% तक की छूट:

ये भी पढ़ें- Samsung Galaxy Ring लॉन्च, जानें कीमत और खासियत

iPhone 15 और इन स्मार्टफोन्स पर जबरदस्त छूट

फ्लिपकार्ट के सेल पेज के मुताबिक सबसे जबरदस्त डील्स लेटेस्ट आईफोन 15 पर देखने को मिल सकती हैं। हालांकि जल्द ही आईफोन 16 भी लॉन्च होने वाला है। ऐसे में आईफोन 15 काफी कम प्राइस में मिल सकता है। लीक्स के अनुसार सेल में आप इस डिवाइस को सिर्फ 65 हजार में खरीद सकेंगे। जबकि बैंक ऑफर्स के साथ तो काफी बड़ा प्राइस ड्राप देखने को मिल सकता है। आईफोन के अलावा Samsung, Vivo, Redmi, OnePlus जैसे ब्रांड के हैंडसेट भी काफी सस्ते में मिलेंगे।

Advertisement
Tags :
Apple iPhone 15FlipkartFlipkart Sale
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement